रणजी ट्रॉफी लाइव स्कोर अपडेट: रवींद्र जडेजा सौराष्ट्र का नेतृत्व करने के लिए लौटे

 

रणजी ट्रॉफी: ग्रुप मैचों के आखिरी दौर से पहले के परिदृश्यों पर एक नजर

रणजी ट्रॉफी लीग चरण ने कारोबार के अंत में प्रवेश कर लिया है। (प्रतिनिधि)

सौराष्ट्र पहले ही दो बोनस अंक होने के कारण क्वार्टर फाइनल में जगह बना चुका है। अन्य स्थान की दौड़ महाराष्ट्र (25) और मुंबई (23) के बीच है, जो मुंबई में एक-दूसरे का सामना करते हैं। महाराष्ट्र को अर्हता प्राप्त करने के लिए, पहली पारी की बढ़त (ड्रॉ खेल में) पर्याप्त होगी। लेकिन अगर महाराष्ट्र पहली पारी की बढ़त हासिल करने से चूक जाता है और खेल ड्रॉ हो जाता है, तो मुंबई 26 अंकों के साथ उसकी बराबरी कर लेगी।

 

कैथल में पूर्व विधायक को जान से मारने की धमकी: जातिसूचक शब्द कहे, बेटे ने पुलिस को दी शिकायत; कुलवंत बाजीगर बोले- मामला सुलझा

उस स्थिति में, मुंबई गुजर जाएगी क्योंकि उनके पास महाराष्ट्र के शून्य पर दो बोनस अंक हैं। इस बात की भी प्रबल संभावना है कि इन दोनों टीमों के अलावा आंध्र भी 26 अंकों के साथ समाप्त हो सकता है। उस स्थिति में, मुंबई अधिक बोनस अंकों की बदौलत गुजरेगी और अधिक एकमुश्त जीत के बावजूद, आंध्र अपने घर की राह पर होगा।

एक और समूह जो दिलचस्प रूप से तैयार है। कर्नाटक 29 अंकों के साथ पहले ही पार कर चुका है। लेकिन बाकी बचे एक स्थान के लिए चार टीमें मैदान में हैं। झारखंड (23), केरल (20), राजस्थान (20) और गोवा (18) सभी क्वार्टरफाइनल में जगह बना सकते हैं। दूसरे स्थान पर मौजूद झारखंड (23) का सामना कर्नाटक से है और उसे क्वार्टरफाइनल में जगह सुनिश्चित करने के लिए जीत की जरूरत है। वे अभी भी पहली पारी की बढ़त लेकर प्रबंधन कर सकते हैं, बशर्ते कि केरल और राजस्थान क्रमशः पांडिचेरी और सेवाओं के खिलाफ विजयी पक्ष पर समाप्त न हों।

.सिरसा में डबल मर्डर का आरोपी जग्गा गिरफ्तार: पुलिस ने राजस्थान के भद्रकाली से पकड़ा; कालांवाली में 2 लोगों को मारी भी गोलियां

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!