रंजिश के चलते मारपिटाई करके जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज

एस• के• मित्तल 
सफीदों,         सफीदों पुलिस ने मारपिटाई करके जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए ब्यान में सोनू निवासी पाजू खुर्द ने कहा कि 23 मई को मेरा पड़ोसी कालू मेरे घर पर रात 9 बजे आया और मुझे कहा कि तुम मेरे साथ चलो मुझे तुमसे कुछ जरूरी काम है। फिर मैं कालू के कहने पर उसके साथ चल दिया। हम दोनों उसके भाई गांधी के घर के बाहर प्लाट में बैठ गए।
फिर कालू ने मुझे शराब पिलाई और मुझसे दो लाख रूपए उधार मांगे। जिस पर मैंने कहा कि मेरे पास रुपए नहीं है। मैं कहीं से दो-चार दिन में लाकर दे दूंगा। तभी कालू ने मुझे गंदी-गंदी गालियां देनी शुरू कर दी। तभी अचानक कालू के भाई गांधी के घर से गांधी, अजय, अमन, रामरतन, विजय व अभिषेक हथियारों से लैस होकर बाहर आए और मुझे पर हमला बोल दिया। मेरे द्वारा शोर मचाने पर वहां मेरी पत्नी ममता व लड़का सोमित आए तो उन दोनों को भी उन्होंने डंडों से चोटें मारी। फिर वहां पर कई आदमी इक_ा हो गए और वे हमें जान से मारने की धमकी देते हुए मौका से चले गए।
फिर मेरे भाई रणबीर ने आकर मुझे नागरिक अस्पताल सफीदों में दाखिल कराया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर जींद अस्पताल रैफर कर दिया। मुझे और मेरे परिवार को कालू, गांधी, रामरतन, विजय, अजय, अमन व अभिषेक ने सलाह मशविरा करके चोटें मारी। उसने कहा कि करीब 2 साल पहले मेरी गली में लड़ाई हुई थी। इसी रंजिश के चलते इन सब ने मुझे चोटे मारी हैं। ब्यान के आधार पर पुलिस ने भादस की धारा 148, 149, 323, 324 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!