रंगदारी मांगने के लिए गैंगस्टर अजित मोटा ने पूर्व सरपंच के घर के बाहर की फायरिंग, CCTV में कैद हुई घटना

झज्जर. अपराधी जेल में बंद होने के बावजूद रंगदारी मांगने से बाज नहीं आ रहे. जेल के अंदर फोन इस्तेमाल किए जा रहे हैं और अपराधी सरेआम आम लोगों से रंगदारी मांग रहे हैं. ताजा मामला झज्जर के बादली का है. दिल्ली की मंडोली जेल में बंद गैंगस्टर अजीत मोटा ने बादली के पूर्व सरपंच अमित छानपाडिया के घर के सामने बदमाश भेजकर गोली चलवाई और उससे रंगदारी की मांग की. पूर्व सरपंच अमित के घर के बाहर गोली चलाने की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. इसमें साफ तौर पर देखा गया कि किस तरीके से तीन बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे और पूर्व सरपंच के घर के बाहर हथियार निकाल कर गोली चला दी. बड़ी ही आसानी से वारदात को अंजाम देकर तीनों मौके से फरार हो गए.

हालांकि पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार आरोपियों में 3 नाबालिग भी शामिल हैं. वहीं, तीसरा आरोपी बादली का ही रहने वाला करण सिंह है. करण सिंह ने जेल में बंद गैंगस्टर अजीत मोटा के कहने पर पूर्व सरपंच के घर के बाहर फायरिंग की थी. करण सिंह पर इससे पहले भी लूट और डकैती के करीब 5 मामले दर्ज हैं. हैरानी की बात यह है कि दिल्ली के हाई सिक्योरिटी जेल में बंद अपराधी जेल के अंदर ही फोन इस्तेमाल कर रहे हैं और बाहर बैठे आम लोगों से रंगदारी भी मांग रहे हैं. साथ ही मना करने पर गोलियां तक चलवा देते हैं. इतना ही नहीं नाबालिग बच्चों को भी अपराध की दुनिया में धकेला जा रहा है.

बड़ी वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है
यह घटनाएं जेल प्रबंधन द्वारा जेल में किए गए सिक्योरिटी बंदोबस्त पोल खोल रही हैं. झज्जर के एएसपी अमित यशवर्धन का कहना है कि आरोपियों को आज ही कोर्ट में पेश किया जाएगा. वहीं करण सिंह नाम के आरोपी को पुलिस रिमांड पर लेकर वारदात में इस्तेमाल किया गया हथियार, मोटरसाइकिल और मोबाइल बरामद करने का प्रयास करेगी. इतना ही नहीं गैंगस्टर अजीत मोटा को भी प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की जाएगी. बता दें कि गैंगस्टर अजीत मोटा झज्जर के बादली का ही रहने वाला है. उस पर दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में हत्या, लूट और रंगदारी मांगने के 20 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. आरोपियों से पूछताछ में और भी बड़ी वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है.

Tags: Crime News, Delhi news

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *