यूपी में बैठकर यमुनानगर में रंगदारी का खेल खेलने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार, ऐसे रची थी साजिश

 

 यमुनानगर. उत्तर प्रदेश के बदमाश अब यूपी में बैठकर हरियाणा की धरती पर अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में लगे हैं. बीती 24 मई को यमुनानगर में एक पीवीसी शीट व्यापारी से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने, और व्यापारी की दुकान पर फायरिंग करने के आरोप में पुलिस ने 5 दिन के भीतर 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाश उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के रहने वाले हैं. पहले का नाम दुष्यंत और दूसरे का सागर है. पुलिस की माने तो दोनों ने फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था. और दोनों कुतुबपुर निवासी नरेंद्र राणा के गैंग में काम करते हैं. एसपी यमुनानगर ने दावा किया की इस मामले में संलिप्त इस गैंग के अन्य साथी भी जल्द गिरफ्तार हो जायेंगे.

हादसे में जला चेहरा तो लोग लगे चिढ़ाने; तंग आकर टावर पर चढ़ा युवक और कर दी यह मांग

एसपी ने बताया कि नरेंद्र राणा और उसके गैंग के अन्य साथियों ने उत्तर प्रदेश के सरसावा इलाके में किसी ढाबे पर बैठकर इस पूरी वारदात की योजना बनाई. जिसके बाद यह बदमाश पहले व्यापारी की दुकान के पास रेकी करने गए. फिर योजनाबद्ध तरीके से इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया. एसपी मोहित हांडा ने बताया कि उनकी सहारनपुर के एसएसपी के साथ भी चर्चा हुई है. अपराधियों पर नकेल कसने के लिए दोनों तरफ की जरूरी चीजों को शेयर किया गया है. इसके अलावा स्थानीय स्तर पर भी दूसरे राज्यों से आने वाले बदमाशों पर पैनी नजर रखी जायेगी.

बदमाशों को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया
एसपी मोहित हांडा की माने तो एचडीएफसी बैंक के बाहर ड्राइवर को गोली मारकर हुई 50 लाख की लूट के मामले में भी पुलिस की अलग-अलग टीमें अलग-अलग मोर्चों पर काम कर रही है. और बहुत एडवांस स्टेज पर पहुंच चुकीं हैं. बहुत जल्द उस वारदात के आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा. पुलिस ने गिरफ्तार दोनों बदमाशों को कोर्ट में पेश किया और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक पिस्तौल और अन्य प्लानिंग के बारे में पूछताछ के लिए 5 दिन का रिमांड मांगा. न्यायालय ने दोनों बदमाशों को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

संस्थागत बायोगैस प्लांट स्थापित करने पर सरकार देगी 40 फीसदी तक अनुदान: डीसी डाॅ० मनोज कुमार

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *