यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है: लियोनेल मेसी को सम्मानित किया गया क्योंकि अर्जेंटीना प्रशिक्षण सुविधा का नाम उनके नाम पर रखा गया है

 

लियोनेल मेस्सी हमेशा के लिए अमर हो गए जब अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन (एएफए) के अध्यक्ष चिक्की तापिया ने शनिवार को घोषणा की कि अर्जेंटीना प्रशिक्षण शिविर का नाम सुपरस्टार के नाम पर रखा जाएगा।

जिस केंद्र का नाम कासा डी एज़ीज़ा रखा गया था, उसे 25 मार्च से “लियोनेल एंड्रेस मेसी” के नाम से जाना जाएगा, तापिया ने ट्वीट किया था।

डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ने का असर: नवरात्र व रमजान में नींबू -150 प्रति किलो और सेब -200 तक बिक रहे

“यहाँ होने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। इस पहचान के लिए मैं ‘चिक्की’ का आभारी हूं, यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मैं इस संपत्ति में 20 साल से आ रहा हूं और जब से मैंने प्रवेश किया है मुझे एक बहुत ही खास ऊर्जा महसूस हुई है। आज तक, हर बार जब भी मैं प्रवेश करता हूं, मुझे इस संपत्ति में एक विशेष ऊर्जा महसूस होती है। मेरे पास कठिन समय था, लेकिन यहां तक ​​​​कि उन क्षणों में भी, यहां प्रवेश करने का मतलब सब कुछ भूल जाना था, यह आना और इस जगह पर होने के लिए खुशी महसूस करना था, वही बात जो मैं अभी भी महसूस करता हूं, ”मेसी ने कहा।

“मुझे बहुत खुशी हो रही है कि इतने लंबे समय के बाद यह मेरे नाम होने जा रहा है। मैं उन लोगों में से एक हूं जो सोचते हैं कि जीवित रहते हुए श्रद्धांजलि दी जानी चाहिए, और मुझे लगता है कि यह उन सभी के लिए एक बहुत ही खास पहचान है, जो इस संपत्ति का मतलब है, जितने खिलाड़ी गुजरते हैं। यहां से गुजरना और यह जानना कि यह मेरा नाम होगा, बहुत अच्छा है।

इस सप्ताह की शुरुआत में, मेस्सी उन्माद ने ब्यूनस आयर्स को जकड़ लिया क्योंकि मेसी के नेतृत्व में अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम ने गुरुवार को एक दोस्ताना मैच में पनामा को 2-0 से हरा दिया, जो अनिवार्य रूप से पिछले दिसंबर में उनकी विश्व कप जीत का जश्न था।

सोनीपत में 2 लड़कियों से दुष्कर्म: नाबालिग को घर से भगा ले गया था आरोपी; पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया

हालांकि विश्व चैंपियन खेल में हावी रहे, 78वें मिनट तक उन्हें गोल नहीं मिला, जब थियागो अल्माडा ने गोल पोस्ट पर मेस्सी द्वारा फ्री किक मारने के बाद गोल किया।

दस मिनट बाद, मेस्सी की बारी थी और उन्होंने अपने पेशेवर करियर का 800वां गोल पूरी तरह से फ्री किक से किया। वह अब राष्ट्रीय टीम के लिए 100 गोल के निशान से एक कम है।

.
मेरा बायां पैर ठीक हो गया है लेकिन पूरी तरह से फिट होने में कई महीने लगेंगे: आरसीबी के ग्लेन मैक्सवेल

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *