यमुनानगर में फिर से गुंडागर्दी, दर्जनों लोगों ने गाड़ी के तोड़े शीशे

घर पर किया पथराव

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर में एक बार फिर गुंडागर्दी की तस्वीरें सामने आई हैं. मामला लाल द्वारा के पास स्थित कालिंदी कॉलोनी का है. जहां बीती रात एक घर पर दर्जन भर बदमाशों ने जबरदस्त पथराव कर दिया. पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है. यमुनानगर शहर को अगर हादसों का शहर कहा जाए तो कोई हैरानी नहीं होगी. क्योंकि यहां सरेआम लाठी डंडे या पत्थर बरसाने के वीडियो सोशल मीडिया में नजर आना अब आम बात हो गई है.

केजरीवाल ने अनुराग डांडा को आम आदमी पार्टी हरियाणा किसान सेल का ओब्सर्वर नियुक्त किय़ा. .. .. .. वरिन्देर कपूर

बीती रात यमुनानगर के लाल द्वारा स्थित कालिंदी कॉलोनी में लगभग एक दर्जन युवकों द्वारा एक घर पर जानकर ईंट पत्थर बरसाए गए. इस पथराव में घर के बाहर खड़ी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची. हैरान करने वाली बात ये है कि लगातार बढ़ रही गुंडागर्दी के खिलाफ जिस दिन पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला, उसी रात बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया और घर में पथराव और हमला किया.

12 बोतल शराब बरामद

यमुनानगर में फिर से गुंडागर्दी की तस्वीरें आई हैं सामने 

सूचना पर मौके पर पहुंची थी पुलिस 

पुलिस का कहना है कि उन्हें कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी, जिसके बाद वह मौके पर आए हैं. पीड़ित परिवार की तरफ से जैसी भी शिकायत मिलेगी. उसके मुताबिक कार्रवाई कर दी जाएगी. जिस घर पर पथराव हुआ है वह नीरज गुप्ता का है. उनका आरोप है कि जिन लोगों ने हमला किया है उन्होंने जनवरी में भी उन पर हमला किया था, और गोली मारने की धमकी भी दी थी.

प्राईवेट बस ने कार को मारी टक्कर, मामला दर्ज

बता दें कि यमुनानगर में पुलिस ने गुंडागर्दी को रोकने के लिए सख्ती दिखाई थी और मार्च निकाला था. इससे भी फर्क नहीं पड़ा और फिर से गुंडागर्दी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!