यमुनानगर पुलिस की अपराध शाखा को मिली कामयाबी: 972 ग्राम अफीम के साथ 3 लोगों को किया गिरफ्तार, कल कोर्ट किया जाएगा पेश

हरियाणा के यमुनानगर में पुलिस की अपराध शाखा- 2 की टीम ने 972 ग्राम अफीम सहित तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार। यमुनानगर रादौर DSP रजत गुलिया ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा ने जिला पुलिस को नशा तस्करों पर नकेल कसने के सख्त निर्देश दिए हुए हैं।

(05 दिसंबर) राष्ट्रीय दैनिक न्यूज़पेपर में प्रिंट खबर…

इन्हीं निर्देशों के तहत कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा- 2 की टीम ने भारी मात्रा में अफीम की खेप पकड़ी है। मौके से 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। जिनके खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें रिमांड पर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पकड़ी गई अफीम की कीमत करीब 2 लाख बताई जा रही है।

अपराध शाखा- 2 के इंचार्ज राकेश कुमार।

पुलिस की टीम को मिली थी गुप्त सूचना
अपराध शाखा- 2 के इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि एक गाड़ी में सवार होकर तीन व्यक्ति भारी मात्रा में नशीले पदार्थ लेकर रादौर से होते हुए शहर में आएंगे। टीम ने रादौर बस स्टैंड के पास नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ देर बाद एक सफारी गाड़ी आती दिखाई दी। टीम ने उसे रोककर जांच की और मौके ड्यूटी मजिस्ट्रेट खेल विभाग के कोच ललित कुमार को बुलाया गया। जिसके सामने पकड़ी गई गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से 972 ग्राम अफीम बरामद हुई।

रेवाड़ी में 2 कॉलेज छात्रों को कैंटर ने कुचला: दोनों की मौके पर ही मौत, बाइक पर जा रहे थे घर; ड्राइवर फरार

पुलिस कर रही है मामले की जांच
पूछताछ में आरोपियों की पहचान कमला नगर निवासी जोग सिंह, उसका बेटा राकेश कुमार व गाड़ी का ड्राइवर मॉडल कॉलोनी करतारपुरा निवासी देवीदयाल के नाम से हुई। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जांच में रिमांड पर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
नारनौल में बुजुर्ग महिला से चेन स्नेचिंग: सीसीटीवी में कैद हुई घटना , 2 महिलाओं ने दिया वारदात को अंजाम

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *