मोहाली में लुटेरों का आने का सीसीटीवी वीडियो: गन प्वाइंट पर लूटे गहने और नगदी, बंधक बनाकर 8 तोला गहना और 50 हजार की लूट

 

मोहाली के कस्बा नयागांव में रविवार को दुकानदार के घर से हुई लूटपाट के मामले में लुटेरों के आने का सीसीटीवी वीडियो पुलिस के हाथ लगा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पल्सर मोटरसाइकिल पर तीन आरोपी आते हुए दिखाई दे रहे हैं। तीनों ने अपने चेहरे हेलमेट से ढके हुए हैं। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है, लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक आज: जाति आधारित जनगणना पर चर्चा हो सकती है; पिछली बैठक में मोदी सरकार को फेल बताया

गन पॉइंट पर की वारदात

पीड़ित अश्वनी गोयल ने बताया कि वह दुकान पर बैठा हुआ था। वहां पर एक व्यक्ति आया। उसने उसकी गर्दन पर पिस्टल रख दी। उसके बाद दूसरे आरोपी ने आकर चाकू तान दिया। मारने का डर दिखाकर वह पहली मंजिल पर बने दुकानदार के मकान पर ले गए। वहां पर उसे प्लास्टिक की रस्सियों से दुकानदार को बांध दिया। उसके साथ मारपीट कर उसके घर पर रखे गहनों के बारे में पूछताछ की थी।

8 तोला सोना ले गई लूट कर ले गए

पुलिस को जो शिकायत दी है उसमें आरोपी लुटेरे सात तोला सोना, 50 हजार रुपए नगद और दूसरे अन्य गहने लूट कर लेकर गए हैं। मोहाली पुलिस के SP सिटी आकाशदीप सिंह औलख और डीएसपी सिटी-1 प्रभजोत कौर ने मौके पर जाकर मामले की जांच पड़ताल की है।

दुकान के पहली मंजिल पर घर

पीड़ित दुकानदार अश्वनी गोयल की मोहाली के नयागांव में परचून की दुकान है। इस दुकान की पहली मंजिल पर ही उनका घर है। वारदात के समय घर पर कोई भी मौजूद नहीं था। वह दुकान पर अकेले थे। इसका फायदा उठाकर आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक आज: जाति आधारित जनगणना पर चर्चा हो सकती है; पिछली बैठक में मोदी सरकार को फेल बताया

ग्राहक बनकर आए थे आरोपी

पीड़ित अश्वनी गोयल ने बताया कि सभी आरोपी दुकान पर ग्राहक बनकर आए थे। उसके बाद उन्होंने उनकी गर्दन पर पिस्तौल और चाकू तानकर उनके घर में रखे सामान के बारे में पूछा था। वह इससे काफी डर गए थे। उसके बाद आरोपी उन्हें दुकान के पहली मंजिल पर बने घर में ले गए। वहां पर उन्हें बंधक बनाकर घर में रखे गहने और नकदी के बारे में पूछताछ की थी।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *