मोटोरोला रेजर 3 फोल्डेबल डिवाइस नए लीक वीडियो में सामने आया: हम अब तक क्या जानते हैं

मोटोरोला इस साल तीसरी पीढ़ी के मोटो रेज़र फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ आ रहा है, और अब हम कंपनी के आगामी फोन पर अपना पहला नज़र डालते हैं। इस हफ्ते विश्वसनीय टिपस्टर इवान ब्लास के सौजन्य से मोटो रेज़र 3 एक वीडियो में लीक हो गया है।

इवान ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया जहां आप मावेन के फोल्डिंग मैकेनिज्म को देख सकते हैं, जो मोटोरोला में मोटो रेजर 3 का आंतरिक कोडनेम है। वीडियो में, आप कथित Moto Razr 3 और इसके फोल्डेबल डिस्प्ले को बिना किसी क्रीज के देख सकते हैं, जो आपको बाहरी से अंदर की ओर एक सहज संक्रमण प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: भारत में 20,000 रुपये से कम में खरीदने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन: Realme, OnePlus, Redmi, Samsung और बहुत कुछ

ऐसा लगता है कि Moto Razr 3 के सामने के हिस्से में डुअल रियर कैमरे हैं, और आपको समय, सूचनाएं और अन्य सुविधाएँ देने के लिए एक बड़ा डिस्प्ले है। डिवाइस पहले से ज्यादा चौड़ा और चौड़ा दिखता है, जो इसे हाथ में अच्छी ग्रिप दे सकता है। उम्मीद है, मोटोरोला डिवाइस पर अतिरिक्त बल्क को सही ठहराने के लिए एक बड़ी बैटरी पैक करने में कामयाब रहा है।

आप यह भी देख सकते हैं कि Moto Razr 3 में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है, और नीचे की तरफ सॉफ्ट-टच बटन हैं। उम्मीद है कि मोटोरोला अपने अगले रेजर फोल्डेबल फोन में बड़े बदलाव कर सकता है, जिसमें हुड के तहत स्नैपड्रैगन 8 जेन + 1 चिपसेट के रूप में शक्तिशाली हार्डवेयर होगा।

फोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलने की अफवाह है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल एचडी + रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है, जो डिवाइस के लिए एक रोमांचक अतिरिक्त हो सकता है। Moto Razr 3 में 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी शूटर और 13-मेगापिक्सल के अल्ट्रावाइड सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन में सुरक्षा अपडेट और अन्य सुधार हो सकते हैं: सभी विवरण

डिवाइस के फ्रंट में 13-मेगापिक्सल का स्नैपर भी हो सकता है। नए हार्डवेयर का उपयोग करने का मतलब यह नहीं है कि मोटोरोला रेजर 3 की कीमत पिछले दो पुनरावृत्तियों के साथ देखी गई कीमत से कम होगी। मोटोरोला रेज़र 3 को विभिन्न बाजारों में ला सकता है और नए उत्पाद वीडियो से पता चलता है कि यह जल्द ही वास्तविक हो सकता है।

मोटोरोला रेजर 3 सैमसंग के गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के खिलाफ जाएगा जो इस साल अगस्त के आसपास अन्य फोल्डेबल उत्पादों के साथ लॉन्च होगा।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *