मोटोरोला ने 200-मेगापिक्सेल स्मार्टफोन कैमरा छेड़ा: अगला फ्लैगशिप काम में?

 

मोटोरोला ने एक नए स्मार्टफोन को टीज किया है जो स्मार्टफोन के कैमरे पर मुख्य फोकस के साथ आएगा। कंपनी ने वीबो पर एक पोस्ट में नए स्मार्टफोन की घोषणा की, जिसमें आगामी मोटोरोला फ्लैगशिप पर 200-मेगापिक्सल शूटर की ओर इशारा किया गया।

चंडीगढ़: PU को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा देने का मामला, HC ने कहा- केंद्र सरकार करे इसका फैसला

चीनी माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर एक पोस्ट में Weibo, लेनोवो के स्वामित्व वाले स्मार्टफोन ब्रांड ने एक संदेश के साथ एक विशाल कैमरा लेंस की तस्वीर को छेड़ा जो “स्मार्टफोन फोटोग्राफी के नए युग” के बारे में बात करता है। मोटोरोला की मूल कंपनी लेनोवो के महाप्रबंधक द्वारा साझा की गई पोस्ट, स्मार्टफोन की विशिष्टताओं या कैमरा क्षमताओं के बारे में कुछ भी नहीं बताती है।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह संभावना है कि आगामी मोटोरोला डिवाइस पर 200 मेगापिक्सल का शूटर होगा सैमसंग ISOCELL HP1 सेंसर जिसे पिछली बार लॉन्च किया गया था। अब, स्मार्टफोन पर एक बड़ा सेंसर लगाते समय बहुत ध्यान आकर्षित करता है, यह अच्छी कैमरा गुणवत्ता की गारंटी नहीं देता है।

इस स्मार्टफोन को अगला कहा जा रहा है मोटोरोला फ्लैगशिप, और रिपोर्टों से पता चलता है कि यह एक उचित फ्लैगशिप होगा, कुछ ऐसा जिसे मोटोरोला ने समझौता करने की आलोचना की है। मोटोरोला के स्मार्टफोन में पहले भी औसत कैमरे थे, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि बेहतर कैमरा अनुभव के मामले में कंपनी के पास क्या है।

कैथल में तेजी से हो रहा है ‘खून की दलाली’, ऊंचे दामों पर बेचकर की जा रही काली कमाई

ISOCELL HP1 सेंसर, जिसके बारे में कहा जाता है कि आगामी मोटोरोला स्मार्टफोन 16x पिक्सेल बिनिंग के साथ आता है, जो 200-मेगापिक्सेल सेंसर को बेहतर प्रकाश संवेदनशीलता के साथ 12.5-मेगापिक्सेल छवियों को कैप्चर करने की अनुमति देता है। हालाँकि, यह अभी भी एक तेज छवि बनाने के लिए मोटोरोला की छवि प्रसंस्करण पर निर्भर करेगा।

अफवाहों ने सुझाव दिया है कि मोटोरोला का आगामी 200-मेगापिक्सेल स्मार्टफोन मोटो फ्रंटियर हो सकता है जिसे इस साल जनवरी में वापस देखा गया था। मोटोरोला फ्रंटियर के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है और इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ 144Hz OLED डिस्प्ले और 120W फास्ट चार्जिंग के साथ अन्य फ्लैगशिप स्पेक्स के साथ लॉन्च किया जाएगा।

मोटोरोला ने 200-मेगापिक्सेल स्मार्टफोन कैमरा छेड़ा: अगला फ्लैगशिप काम में?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोटोरोला ने अपने अगले फोल्डेबल डिवाइस को भी टीज किया है, जिसे मोटो रेजर 3 कहा जा रहा है। मोटोरोला द्वारा छेड़ा गया स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ आएगा, जो अमेरिकी चिपमेकर का नवीनतम SoC है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *