मोटोरोला अब रोलेबल स्क्रीन वाले स्मार्टफोन की योजना बना रहा है

 

Moto Razr पहले से ही यहां है, और जल्द ही हम एक रोल करने योग्य स्क्रीन वाला Moto फ़ोन देख सकते हैं

फोन पर रोल करने योग्य स्क्रीन को पहले भी आजमाया जा चुका है लेकिन हमें अभी तक उत्पाद को बाजार में आते देखना बाकी है।

मोटोरोला इनोवेटिव स्पेस में अपनी किस्मत आजमाने के लिए उत्सुक है, और मोटो रेज़र फोल्डेबल के साथ अपनी क्षमता दिखाने के बाद, अब यह रोलेबल सेगमेंट में प्रवेश करना चाहता है। एलजी ने हमें दिखाया है कि स्मार्टफोन पर और लेनोवो टेक के दौरान एक रोल करने योग्य स्क्रीन क्या पेश कर सकती है दुनिया 2022 की घटना, मोटोरोला अपनी विशेषज्ञता का उपयोग करना और एक सम्मोहक उत्पाद बनाना चाहता है।

सिंगल गर्ल चाइल्ड स्कॉलरशिप योजना: 14 नवंबर तक 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्राएं सिंगल गर्ल चाइल्ड स्कॉलरशिप योजना के लिए कर सकेंगी आवेदन

मोटोरोला ने एक कॉन्सेप्ट रोलेबल फोन को छेड़ा जो 5 इंच की स्क्रीन को 6.5 इंच के डिस्प्ले में बदलने के लिए लंबवत रूप से फैलता है। मोटोरोला इस ट्रांजिशन को अंजाम देने के लिए साइड में एक बटन दे रहा है। इसमें कहा गया है कि 5 इंच से 6.5 इंच की स्क्रीन पर स्विच करने वाला कोई भी व्यक्ति सामग्री को मूल रूप से अपने आकार में वृद्धि और रोल करने योग्य फोन की वर्तमान स्थिति के अनुसार फिट होते हुए देखेगा।

जब आप कोई वीडियो देख रहे होते हैं तो यह सुविधा सबसे उपयोगी होती है और आप किसी अन्य डिवाइस पर जाए बिना सामग्री को बड़ी स्क्रीन पर देखना पसंद करेंगे। लेनोवो इस डायनेमिक स्क्रीन फीचर के लिए और अधिक उपयोग के मामले जोड़ेगा और हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि भविष्य में ब्रांड इसे कहां ले जा सकता है।

जींद में एक परिवार के 3 सदस्यों ने जहर निगला: बाप-बेटे की मौत, पोता गंभीर; दिवाली की खुशी मातम में बदली

लेनोवो/मोटोरोला का रोलेबल फोन अभी भी अवधारणा के स्तर पर है, इसलिए हमें उम्मीद नहीं है कि पूरा उत्पाद बाजार में जल्द ही आ जाएगा। वास्तव में, अतीत में ऐसे उदाहरण सामने आए हैं जब एक अवधारणा मॉडल इसे उत्पादन के चरण में लाने में विफल रहा।

जींद में एक परिवार के 3 सदस्यों ने जहर निगला: बाप-बेटे की मौत, पोता गंभीर; दिवाली की खुशी मातम में बदली

लेकिन हमें उम्मीद है कि फोल्डेबल लैपटॉप और फोन सेगमेंट में अपनी पूर्व विशेषज्ञता के साथ लेनोवो और मोटोरोला इस उत्पाद को वास्तविक सौदा बनाने के लिए और कुछ नया कर सकते हैं। LG को अपना रोलेबल फोन प्रोजेक्ट खत्म करना पड़ा, देखते हैं मोटोरोला इसे और आगे ले जा पाता है या नहीं। कंपनी ने फोल्डेबल OLED स्क्रीन तकनीक में निवेश किया है, जो आने वाले वर्षों में ब्रांड और फोल्डेबल स्पेस में इसकी संभावनाओं के लिए अच्छा है।

अंबाला सिविल अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में आग: देर रात मरीजों और स्टाफ में मची अफरातफरी, 2 घंटे बिजली गुल

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *