मोटरसाईकिल चोरी के दो अलग-अलग मामलों में एक आरोपी काबू

 

पुलिस ने दो मोटरसाईकिल बरामद कर आरोपी को भेजा जेल

 

एस• के • मित्तल 

जींद, थाना शहर जींद के चोरी के दो अलग-अलग मामलों में मोटरसाईकिल चोरी करने वाले आरोपी को काबू करने में जींद पुलिस द्वारा सफलता हासिल की गई। आरोपी को सीसीटीवी कैमरा की फुटेज के आधार पर काबू किया गया। आरोपी की पहचान मनोज वासी कौशिक नगर जींद के तौर पर की गई है। आरोपी ने एक ही दिन में मोटरसाईकिल चोरी की दो घटनाओं को अंजाम दिया था।

सरकारी कार्यालयों के सामने स्टेट विजीलेंस ब्यूरो का टोल फ्री नम्बर जरूर लिखवाए अधिकारी :  नगराधीश अमित कुमार

गौरतलब है कि 14 जुन को कमल वासी झांझ गेट जींद ने थाना शहर जींद में शिकायत दी कि उसने अपनी काले रंग की मोटरसाईकिल पैशन सुबह सब्जी मंडी की दुकान 37 के सामने खडी की थी जहां से किसी अज्ञात द्वारा चोरी कर ली गई। वहीं एक और मामले में बिरोली गांव निवासी सुरेश ने शिकायत दी की उसकी मोटरसाईकिल माया फर्नीचर सफीदों रोड के साथ वाली गली से 14 जुन को चोरी कर ली गई। दोनों शिकायत पर थाना शहर जींद में अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा जांच शुरु की गई। जांच अधिकारी मुख्य सिपाही विजेन्द्र सिंह ने बताया कि मोटरसाईकिल चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस जांच के दौरान मोटरसाईकिल चोरी के आरोपी को जल्द काबू करने के लिए पुलिस द्वारा सीसीटीवी फूटेज को खंगाला गया जिस दौरान आरोपी मनोज वासी कौशिक नगर की पहचान की गई।

कुरुक्षेत्र में ऑनलाइन लोन देकर साढ़े 6 लाख ठगे: ठगों ने मोबाइल हैक करके रिश्तेदारों के पास भेजे अश्लील फोटो-वीडियो

आरोपी को काबू कर गहनता से पुछताछ की गई जिसके बाद चोरी की गई दोनों मोटरसाईकिलों को बरामद कर लिया गया है। उन्होनें बताया कि आरोपी को नशे की लत होने की वजह से नशा पुर्ति के लिए चोरी करता था। आरोपी मनोज को अदालत में पेश कर अदालत के आदेश पर 14 दिन की न्यायिक हिरासत के लिए जेल भेज दिया गया है।

 

Also See This on YouTube :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *