मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत

अज्ञात व्हीकल ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर

एस• के• मित्तल 
सफीदों,        नगर के जींद रोड पर गांव मलार मोड़ के पास एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस टक्कर में मोटरसाइकिल पर सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। दोनों युवकों की पहचान रवि (21) व मनजीत (22) निवासी गांव बुढ़ाखेड़ा के रूप में हुई है।
राहगीरों ने मामले की सूचना सफीदों पुलिस व डायल 112 को दी। सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार व डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर सफीदों के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। मिली जानकारी के अनुसार गांव बुढ़ाखेड़ा का रवि व मनजीत मोटरसाइकिल पर सवार को देर सांय अपने गांव बुढ़ाखेड़ा लौट रहे थे। रास्ते में जींद रोड़ पर गांव मलार मोड के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाईक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों युवक सड़क पर आ गिरे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर वाहन चालक मौके से फरार हो गया। घटना होते ही मौके पर काफी तादाद में राहगीर इक्कठा हो गए।
पीछे से आ रही एक बस भी वहां पर रूकी। जिसमें से गांव बुढ़ाखेड़ा जीता ठाकुर भी उतरा और उसने देखा कि मृत्तक दोनों युवक उसके ही गांव के हैं। उसने तत्काल उसकी सूचना डायल 112 व ग्रामीणों को दी। देखते ही देखते गांव बुढाखेड़ा के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। वहीं सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार और डायल 112 मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर सफीदों के नागरिक अस्पताल में रखवाया। इस मामले में सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार का कहना है कि दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सफीदों के नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। परिजनों के ब्यान पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *