मैनचेस्टर यूनाइटेड के मेसन ग्रीनवुड के खिलाफ बलात्कार के प्रयास के आरोप हटा दिए गए

 

मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलने से निलंबित किए जाने के एक साल बाद जब उनकी प्रेमिका ने उन पर बलात्कार के प्रयास, व्यवहार और हमले को नियंत्रित करने, सोशल मीडिया पर परेशान करने वाली तस्वीरें पोस्ट करने का आरोप लगाया, मेसन ग्रीनवुड को सभी आरोपों से मुक्त कर दिया गया है।

करनाल में युवक का अपहरण कर किया कुकर्म: 4 के खिलाफ मामला दर्ज, अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल

क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस ने ग्रीनवुड का नाम लेते हुए एक बयान में कहा, “क्राउन अभियोजकों के लिए संहिता के अनुसार अभियोजन को बंद करने का निर्णय लिया गया है।”

जीएमपी के सार्वजनिक संरक्षण के प्रमुख, मुख्य अधीक्षक माइकेला केर ने कहा कि यह “केवल उचित” था कि बल ने “इस मामले के महत्वपूर्ण मीडिया कवरेज” को देखते हुए नवीनतम विकास को प्रचारित किया।

उसने कहा: “जांच टीम कानूनी टीम के साथ नियमित संपर्क में बनी हुई है, नोट के किसी भी अपडेट को प्रदान करती है, और इसलिए इस स्तर पर कार्यवाही बंद करने के औचित्य को समझती है, और यह निर्णय हल्के ढंग से नहीं लिया गया है।

“इस मामले में मीडिया और जनता की दिलचस्पी के बावजूद, हमने इस पर और विस्तार से टिप्पणी नहीं करने का फैसला किया है।”

पोलैंड को रूसी, बेलारूसी एथलीटों पर ओलंपिक प्रतिबंध लगाने के लिए व्यापक गठबंधन की उम्मीद है

सुश्री केर ने हालांकि उन लोगों से अपील की जो महसूस करते थे कि वे पीड़ित थे, या हो सकते थे, जीएमपी की “महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ हिंसा के आरोपों की जांच करने की प्रतिबद्धता” को दोहराते हुए।

उसने जारी रखा: “अधिकारियों की बढ़ती संख्या विशेषज्ञ प्रशिक्षण प्राप्त कर रही है और बल लोगों को सुरक्षित रखने और पीड़ितों की देखभाल करने के लिए आपराधिक न्याय प्रणाली के माध्यम से उपलब्ध उपकरणों का लगातार उपयोग कर रहा है। अगर आपको लगता है कि आप शिकार हैं या हो सकते हैं, तो कृपया इस मामले में मदद मांगने से पीछे न हटें।

उपरोक्त आरोपों का आरोप लगने के बाद से, ग्रीनवुड फ़ुटबॉल और सोशल मीडिया से दूर रहे हैं, उन्होंने इस मामले पर कुछ भी नहीं कहा। इससे पहले मामले की सुनवाई की तारीख इस साल 27 नवंबर निर्धारित की गई थी।

भारत द्वारा प्रतिबंध लगाने के बाद अब Apple और Google को ऐप स्टोर से टिकटॉक आउट करने के लिए मजबूर किया जा रहा है .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *