मैं 2018 से इसका इंतजार कर रहा हूं, निकोलस पूरन का विकेट मेरा पसंदीदा: एलएसजी को पांच से कुचलने के बाद एमआई के हीरो आकाश मधवाल खुल गए

 

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज आकाश मधवाल ने लखनऊ सुपर जायंट्स पर आग बरसाई क्योंकि वह 5/5 के आंकड़े के साथ समाप्त हो गया क्योंकि एमआई ने एलएसजी को समाप्त कर दिया और गत चैंपियन गुजरात टाइटन्स का सामना करने के लिए क्वालीफायर 2 में अपना रास्ता बना लिया।

पहलवानों पर FIR दर्ज करने की याचिका पर सुनवाई आज: PM और बृजभूषण पर झूठे इल्जाम लगाने का आरोप; विनेश-बजरंग जाएंगे जींद

मैच के बाद, मधवाल सुरेश रैना के साथ बातचीत कर रहे थे, जिन्होंने कहा, “आपका एक्शन मुझे शेर की तरह लगता है, जो शिकार पर जाता है” (आपका एक्शन एक बाघ की तरह दिखता है जो शिकार पर है)।

29 वर्षीय ने शिकार किया और आईपीएल एलिमिनेटर की उस दुर्भाग्यपूर्ण रात में प्रेरक मांकड़, आयुष बडोनी, निकोलस पूरन, रवि बिश्नोई और मोहसिन खान उसके शिकार थे क्योंकि एलएसजी की पारी 16.3 ओवर में 101 रन पर समाप्त हो गई थी।

मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का न्याय करते हुए, मधवाल ने कहा कि पूरन का विकेट उनका पसंदीदा था। आयुष बडोनी के आउट होने के बाद, मधवाल ने एक लंबी गेंद फेंकी जो पिच करने के बाद लाइन में रही और ईशान किशन को विकेट के पीछे पकड़ने के लिए एक मोटी बाहरी किनारा लिया।

ला लीगा प्रमुख ने विनीसियस जूनियर की नस्लवाद की शिकायत पर शेखी बघारने के लिए माफी मांगी

“निकोलस पूरन का विकेट मेरे लिए सबसे सुखद था। यह योजना बनाई गई थी कि जब कोई बाएं हाथ का बल्लेबाज बल्लेबाजी के लिए आएगा, तो मैं राउंड द विकेट जाऊंगा, ”उन्होंने मैच के बाद कहा।

“मैं काफी अभ्यास कर रहा हूं और अपने मौके का इंतजार कर रहा हूं। मैंने इंजीनियरिंग की है, क्रिकेट मेरा जुनून है और मैं 2018 से इसका इंतजार कर रहा हूं। जब हम नेट्स में अभ्यास करते हैं तो प्रबंधन हमें लक्ष्य देता है और हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं।’ आने वाले खेलों में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है और चैंपियन के रूप में समाप्त करना चाहते हैं,” उन्होंने कहा।

अन्य MI तेज गेंदबाजों से सीखने पर उन्होंने कहा, “जब मैं जोफ्रा (आर्चर) के साथ था, हम दोनों टीम का हिस्सा नहीं थे और उसके साथ मिलकर यॉर्कर गेंदबाजी कर रहे थे। जेसन बेहरनडॉर्फ से मैं नकल बॉल सीख रहा हूं। (क्रिस) जॉर्डन से, मैं उस गेंद को सीख रहा हूं जो पिचिंग के बाद सीम हो जाती है।

इससे पहले, बल्लेबाजी करने के लिए, एमआई ने 8 विकेट पर 182 रन बनाए, जिसमें कैमरून ग्रीन ने 23 गेंदों में 41 रन बनाए, जबकि सूर्यकुमार यादव ने 20 गेंदों में 33 रन बनाए।

फतेहाबाद में दुष्कर्मी बिजली मिस्त्री को उम्र-कैद: 5 बच्चों की मां से होटल में रेप; फिर घर में घुसा तो पति ने पकड़ा

एलएसजी के लिए, नवीन-उल-हक ने 38 रन देकर चार विकेट लिए, जबकि यश ठाकुर ने तीन विकेट लिए।

183 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, एलएसजी 16.3 ओवर में 101 रन पर ऑल आउट हो गई।

मार्कस स्टोइनिस 27 गेंदों में 40 रन बनाकर एलएसजी के सर्वोच्च स्कोरर थे, जबकि उनके किसी भी बल्लेबाजी सहयोगी ने कोई महत्वपूर्ण योगदान नहीं दिया।

.गुरु अर्जुन देव जी का शहीदी गुरुपर्व श्रद्धा से मनाया संगतों ने गुरु ग्रंथ साहिब के समक्ष माथा टेक गुरु की शहादत को नमन किया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!