मैं हमेशा सफीदों क्षेत्र के उत्थान के लिए कृतसंकल्पित हूं : बचन सिंह आर्य आर्य सदन में विशाल हवन करके मनाया गया नववर्ष

एस• के• मित्तल   
सफीदों,   नगर के आर्य सदन में सोमवार को वैदिक मंत्रोचारण के बीच विशाल हवन करके नववर्ष धूमधाम से मनाया गया। इस समारोह की अध्यक्षता सफीदों विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने की। आचार्य पुरूषोत्तम के सानिध्य में आयोजित विशाल हवन में वैदिक मंत्रोचारण के बीच पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य, युवा आर्य संगठन के अध्यक्ष अशोक आर्य व क्षेत्रभर से आए भारी तादाद में लोगों ने अपनी-अपनी आहुति डालकर क्षेत्र व समाज की सुख-समृद्धि की कामना की।
इस मौके पर क्षेत्रभर से आए लोगों ने पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य को फूलों की मालाएं व पगड़ी पहनाकर जोरदार अभिनंदन किया तथा नववर्ष की बधाई दी। अपने संबोधन में पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने कहा कि नववर्ष के पुनित अवसर पर हर जन के मन में सात्विक नवऊर्जा का संचार करने के लिए यह हवन-यज्ञ का कार्यक्रम रखा गया है। उन्होंने कहा कि इस वर्ष की शुरूआत में हम सबको गरीबों और रोगियों की सहायता, वृक्षारोपण, समाज में प्यार और विश्वास बढ़ाने के प्रयास तथा शिक्षा के प्रसार जैसे कार्यों को बढ़ावा देना होगा। हम सबका उद्देश्य ‘सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय’ को चरितार्थ करना होना चाहिए। हम साल भर पूरी तत्परता और पारदर्शिता के साथ जनकल्याण से जुड़ी सेवाओं को आमजन तक पहुंचाने की मुहिम में और अधिक तीव्रता लाएंगे। उन्होंने कहा कि हलके की जनता एक बार फिर पूरी उम्मीद से हमारी तरफ देख रही है।
जनता जर्नादन का आशीर्वाद ही विजय का शंखनाद है। मैं हमेशा सफीदों क्षेत्र के उत्थान के लिए कृतसंकल्पित हूं। संपर्क, संवाद व सेवा के माध्यम से लोगों के मुद्दों का समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कैसी भी परिस्थितियां आ जाएं स्वच्छ और ईमानदार राजनीति से कभी समझौता नहीं करूंगा और विकास और जनसेवा के मामलों में कार्यकर्ता की साख को कम नहीं होने दूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *