‘मैं निश्चित रूप से माही तक पहुंचूंगा’: SA20 में एमएस धोनी की मदद लेने पर ग्रीम स्मिथ

 

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के SA20 कमिसनर ग्रीम स्मिथ ने कहा कि शुक्रवार को SA20 लीग में महेंद्र सिंह धोनी का होना आश्चर्यजनक होगा।

स्मिथ ने एक चुनिंदा मीडिया कार्यक्रम में कहा, ‘उनके (धोनी) जैसा खिलाड़ी होना आश्चर्यजनक होगा। लेकिन जैसा कि मैंने पहले कहा है, हम हमेशा बीसीसीआई के साथ काम करते हैं और उसका सम्मान करते हैं। तथ्य यह है कि हमने उनके साथ इतने अच्छे कार्य संबंध बनाए हैं और उनसे बात करने और उनसे सीखने में सक्षम हैं।

इंस्टाग्राम में यूजर्स को दूसरी चीजों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करने के लिए एक नया शांत मोड है

“मेरा मतलब है, वे आईपीएल या विश्व कप जैसे आयोजनों को करने में बेहद अनुभवी हैं। और SAT20 के लिए यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण संबंध है। हमारे दृष्टिकोण से, हमने इसे देखा, हमारे पास एक या दो अवसर हैं, ”स्मिथ ने कहा।

स्मिथ ने स्वीकार किया कि धोनी जैसे किसी व्यक्ति के होने से SA20 लीग का मूल्य बढ़ जाएगा, “लेकिन एक चीज जो हम वास्तव में बनाना चाहते थे वह एक युवा और जीवंत और वास्तव में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट लीग थी। और एमएस जैसा कोई व्यक्ति निश्चित रूप से हमारी लीग में बहुत अधिक मूल्य जोड़ देगा।

“वह इस पेशे में बहुत लंबे समय तक प्रदर्शन करने और प्रदर्शन को बनाए रखने में सक्षम रहे हैं और लीग में एक स्तर लाएंगे जिस पर हमें गर्व होगा। लेकिन अगर कभी मौका मिला तो मैं निश्चित तौर पर माही के पास जाऊंगा।’

हालांकि एमएस धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन अनुभवी खिलाड़ी चार बार के आईपीएल चैंपियन का हिस्सा बने हुए हैं चेन्नई सुपर किंग्स। हालांकि, एक खिलाड़ी को विदेशी लीग में भाग लेने के लिए उन्हें बीसीसीआई के साथ सभी संबंधों को तोड़ना होगा।

IIT मद्रास-इनक्यूबेटेड फर्म स्वदेशी मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम BharOS विकसित करती है: सभी विवरण .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *