मेटा ऑनलाइन स्टोर सेट करता है ताकि आप अपने डिजिटल अवतार के लिए कपड़े खरीद सकें

 

मेटा आपके डिजिटल अवतार को स्टाइल करना चाहता है

मेटा धीरे-धीरे अपने मेटावर्स डिजिटल इकोसिस्टम का निर्माण कर रहा है जहां अवतार खुद को स्टाइल कर सकते हैं, जबकि उपयोगकर्ताओं को सुरक्षित अनुभव के लिए बेहतर गोपनीयता नियंत्रण मिलते हैं।

  • आईएएनएस
  • आखरी अपडेट:जून 18, 2022, 13:38 IST
  • पर हमें का पालन करें:

मेटा, जिसे पहले फेसबुक कहा जाता था, एक डिजिटल क्लोदिंग स्टोर – अवतार स्टोर लॉन्च कर रहा है – जो उपयोगकर्ताओं को उनके अवतार के लिए आउटफिट खरीदने देगा।

एक फेसबुक पोस्ट में, सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक, इंस्टाग्राम और मैसेंजर पर ‘अवतार स्टोर’ लॉन्च करने की बात कही, ताकि उपयोगकर्ता अपने अवतार को स्टाइल करने के लिए डिजिटल कपड़े खरीद सकें।

मेटा ऑनलाइन स्टोर सेट करता है ताकि आप अपने डिजिटल अवतार के लिए कपड़े खरीद सकें

“डिजिटल सामान खुद को मेटावर्स और रचनात्मक अर्थव्यवस्था के एक बड़े चालक में व्यक्त करने का एक महत्वपूर्ण तरीका होगा। मैं और अधिक ब्रांड जोड़ने और इसे जल्द ही आभासी वास्तविकता (वीआर) में लाने के लिए उत्साहित हूं, ”जुकरबर्ग ने कहा।

ऑनलाइन स्टोर अगले सप्ताह चुनिंदा देशों में शुरू होगा और शुरुआत में बालेनियागा, प्रादा और थॉम ब्राउन के डिजिटल संगठनों की पेशकश करेगा।

अधिकारी एवं समाजसेवियों की सहायता से गर्मी के प्रकोप से बचाव के लिए प्रत्येक मतदान केन्द्र पर करें उचित व्यवस्था : उपायुक्त डाॅ० मनोज कुमार  

टेक दिग्गज ने इन डिजिटल संगठनों के लिए किसी मूल्य निर्धारण की जानकारी का खुलासा नहीं किया है।

हाल ही में, मेटा ने सभी क्वेस्ट वीआर हेडसेट्स में माता-पिता के नियंत्रण जोड़े हैं जो माता-पिता को कम उम्र के उपयोगकर्ताओं के स्क्रीन समय पर नज़र रखने और खरीदारी के लिए अनुमोदन अनुरोध प्राप्त करने की अनुमति देगा।

कंपनी ने कहा कि वह सभी क्वेस्ट हेडसेट्स के लिए पैरेंटल सुपरविजन टूल्स को रोल आउट करना शुरू कर रही है।

CBI के करोड़ों रुपए हड़पने वाला गिरफ्तार: करनाल में सहकर्मी के साथ मिलकर 2.35 करोड़ का फ्रॉड किया, घर से पकड़ा ब्रांच मैनेजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!