मुस्लिम युवकों ने दुकानदार को घोंपे चाकू: पलवल में हुई वारदात; विकास की हमलावरों से नहीं थी कोई दुश्मनी, ICU में दाखिल

 

 

उदयपुर में कन्हैया लाल के साथ हुई वारदात के बाद हरियाणा के पलवल में कार से जा रहे विकास भारद्वाज (विक्की) पर मुस्लिम समुदाय के युवक अंजुम ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया। विक्की को गंभीर हालत में फरीदाबाद के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां से ऑपरेशन के बाद उसे पलवल के एक निजी अस्पताल की ICU में रखा गया है। युवक के पिता की शिकायत पर युवक अंजुम सहित छह के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है। सामने आया है कि विकास ओर अंजुम में पहले कोई दुश्मनी, कहासुनी नहीं थी। हिंदू समुदाय में वारदात के बाद रोष है।

गोहाना में डेढ़ साल की बच्ची का अपहरण: मां ने जन्मी तीसरी बेटी; अस्पताल में नानी के पास बैठी टीना को उठाया

मोबाइल की दुकान चलाता है युवक

पलवल कैंप थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पंचवटी कॉलोनी निवासी शिवराम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका 26 वर्षीय बेटा विकास भारद्वाज आगरा चौक पर मोबाइल की दुकान चलाता है। विकास 28 जून को दुकान का सामान लेने के लिए अपनी गाड़ी से दिल्ली गया था। वापसी में पलवल बस स्टैंड के समीप उसे उसके दोस्त अमित, कुणाल व अमन मिल गए। जिन्हें छोडने के लिए वह कैंप के लिए चल दिया।

दूसरे समुदाय के लोगों ने रोका

आरोप है कि रास्ते में न्यू कॉलोनी रोड़ पर गोलाया पब्लिक स्कूल के निकट रात्रि के करीब 12.15 बजे पहुंचा तो वहां पहले से एक कार खड़ी हुई थी। जिसमें शेखपुरा मोहल्ला निवासी अंजुम और 5-6 अन्य युवक बैठे थे। मुस्लिम समुदाय के इन लोगों ने उसकी कार को रोक लिया और बिना किसी कारण के उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

पंचायत मंत्री ने ASCO किया सस्पेंड: फतेहाबाद के भिमेवाला गांव में सेम समस्या नहीं की हल, देवेंद्र बबली ने की कार्रवाई

चाकू से छाती-कमर पर वार

अंजुम ने अपने हाथ में लिए हुए चाकू से उसकी छाती और कमर पर कई बार वार किए। वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। झगड़े का शोर सुनकर लोग वहां एकत्रित हो गए तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए कार में सवार होकर फरार हो गए। विकास भारद्वाज के मित्रों से जब झगड़े का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि उनका उक्त युवकों से कभी कोई वाद-विवाद भी नहीं हुआ, केवल रात्रि में हुआ और उन्होंने हमला कर विकास को घायल कर दिया। अंजुम से उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी।

विकास अभी ICU में दाखिल

घायल विकास को रात को ही पलवल के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया। रात को उसके पिता शिवराम व अन्य परिजन अस्पताल पहुंचा। डॉक्टरों ने जिला नागरिक अस्पताल से विकास की हालत नाजुक देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। वे उसे फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में ले गए। वहां पर डॉक्टरों ने विकास का ऑपरेशन किया। अब वह पलवल के एक निजी अस्पताल की आईसीयू में उपचाराधीन है। अभी बयान देने के काबिल नहीं है।

HRTC बस के चालक-परिचालक से मारपीट: हरियाणा के 5 युवकों ने दिया घटना को अंजाम; पुलिस ने हिरासत में लिया

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!