मुझे यूनाइटेड के लिए एक गेम हारना याद नहीं है: हैरी मैगुइरे ने अपना बचाव किया, कहते हैं कि ओल्ड ट्रैफर्ड में उनका प्रभाव अभी भी है

 

मैनचेस्टर यूनाइटेड के डिफेंडर और पूर्व कप्तान हैरी मगुइरे भले ही क्लब में नियमित रूप से शामिल न हों, लेकिन एरिक टेन हैग के पक्ष में उनका प्रभाव अभी भी है।

नेशनल हाइवे पर बिखरे तरबूज: डिवाइडर से टकरा कर तरबूज से भरा ट्रक पलटा,हाइवे 5 घंटे बाधित रहा

यूरो 2024 क्वालीफायर में इटली के खिलाफ इंग्लैंड की हाल की 2-1 से जीत के बाद मैगुइरे ने कहा, “यूनाइटेड के लिए मेरी पिछली नौ शुरुआत में, हम जीते हैं।” “मुझे यूनाइटेड के लिए एक गेम हारना याद नहीं है। इसलिए मेरा प्रभाव अभी भी है। मैं यह भी समझता हूं कि जब आप युनाइटेड के कप्तान होते हैं तो आप सबसे अधिक जांच के दायरे में आते हैं। क्लब स्तर पर पिछले सीज़न में, क्लब स्तर पर हर किसी के साथ मेरा प्रदर्शन काफी अच्छा नहीं था।

पिछले साल यूनाइटेड में एरिक टेन हैग के आगमन के बाद से, मैगुइरे को लिसेंड्रो मार्टिनेज द्वारा प्रतिस्थापित किया गया है, जो यूनाइटेड के लिए राफेल वर्ने की पहली पसंद सेंटर-बैक है।

एक जोड़ी जिसने 2016 के बाद से अपने पहले खिताब के लिए क्लब का नेतृत्व किया क्योंकि यूनाइटेड ने न्यूकैसल को हराकर काराबाओ कप जीता।

महेंद्रगढ़ के कनीना में दुकान पर रेड: गुड़-सूजी और सरसों तेल के सैंपल लेकर जांच को भेजे; रेवाड़ी से आयी CM फ्लाइंग

“मैं एक मानसिकता के साथ हूं: ‘अगर हम टूर्नामेंट नहीं जीतते हैं, तो यह एक विफलता है,” मैगुइरे ने कहा। “हमें पहले क्वालीफाई करना होगा और यह एक कठिन समूह है। लेकिन यह मेरी मानसिकता है। मैं तीन बड़े टूर्नामेंट में रहा हूं और मैं इतने करीब आ गया हूं। मुझे विश्वास है कि हमारे पास इसे जीतने के लिए खिलाड़ी हैं।”

भले ही उन्होंने क्लब के लिए भाग नहीं लिया है, मैगुइरे गैरेथ साउथगेट की इंग्लैंड इलेवन के लिए एक नियमित स्टार्टर रहे हैं। सेंटर-बैक ने साउथगेट के तहत राष्ट्रीय टीम के रन पर भी अपने विचार रखे जिसमें एक सेमीफ़ाइनल और एक क्वार्टर फ़ाइनल स्पॉट और एक अन्य यूरो फ़ाइनल उपस्थिति शामिल है।

“हम विश्व कप में वास्तव में अच्छा खेले और हम एक अच्छी फ्रेंच टीम से बाहर हो गए। एक फ्रांसीसी टीम जिसे हम मानते हैं कि हम उसका सामना कर सकते हैं और, यदि हम उसे 10 बार खेलते हैं, तो हम उसे 10 बार अच्छा खेल देंगे और शायद हम हारने से अधिक जीतेंगे। हालांकि, उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में साबित किया है कि वे इंग्लैंड की तुलना में बेहतर काम करने का प्रबंधन करते हैं, ”मगुइरे ने कहा।

जींद के पिंडारा में हर रोज 10 बंदरों की मौत: ग्रामीणों को सताई बीमारी की आशंका; अंधे होकर मर रहे हैं मंकी

उनसे आगे पूछा गया कि क्या उन्हें राष्ट्रीय पक्ष के लिए खेलते हुए ‘सराहना’ महसूस हुई। “इंग्लैंड के लिए, हाँ, मैं करता हूँ,” उन्होंने कहा। “पिछला सीजन क्लब के लिए मुश्किल था लेकिन गैरेथ के सामने मैंने खुद को साबित किया है। मैंने 50 से अधिक कैप बनाए हैं। मैं इंग्लैंड का टॉप स्कोरिंग डिफेंडर हूं। मैंने यूनाइटेड के लिए लगभग 200 बार खेला है। मैंने तीन साल तक क्लब की कप्तानी की है।”

.गो एयरलाइंस ने बैगेज गुमा दिया था: अब हर्जाना 25 हजार रुपए भरना होगा; चंडीगढ़ कंज्यूमर कमीशन ने दिया फैसला

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *