मारपिटाई करके चोटे मारने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज

एस• के• मित्तल   
सफीदों,     सफीदों पुलिस ने मारपिटाई करके चोटे मारने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। सफीदों पुलिस को इन्द्र सिंह, महेन्द्र, प्रवीन, नीरज, दीपक, रवि, विजयपाल, कवरपाल, राजेश, तिलक व अनूज निवासीगण गांव सिंघाना के खिलाफ शिकायत देकर शिकायतकर्त्ता शेर सिंह निवासी सिंघाना ने कहा कि आरोपी हमारे परिवार के लोग हैं।
इन्होंने मेरे पिता को जमीन का कोई हिस्सा नहीं दिया था। हमारे दादा लीलु के नाम जो भी जमीन थी, उसको हमारे चाचे व ताऊओं ने सलाह मशविरा करके अपने नाम करवा ली थी। विरासत के इंतकाल द्वारा केवल मेरे पिता को छोड़कर अपने नाम जमीन करवाई हुई है जिसका हमें अब पता चला और अपने दादा की जमीन का हक मेरे पिता के हक बारे सफीदों कोर्ट में केश विचाराधीन है। मेरे द्वारा कोर्ट केस करने पर ये लोग बहुत ही ज्यादा रंजिस रखते है और हमें धमकी देते थे कि या तो केस उठा लो नहीं तो तुम्हारा बहुत ही बुरा हाल करेंगे। 24 अक्तुबर को मै अपने खेत से घर आ रहा था कि गांव के पास नजरीये बाबा के पास पहुंचा था कि मेरे सामने आरोपी दीपक अपना महेंद्रा ट्रैक्टर लेकर आ रहा था जिसने मेरे ऊपर अपना ट्रैक्टर ही चढ़ाने की कोशिश की। मैने बड़ी मुश्किल से अपने आपको बचाया। आरोपी पहले से ही सलाह मशविरा करके वहां मेरा इंतजार कर रहे थे।
उन्होंने मेरे ऊपर गंडासी, बिन्डें, तलवार व फावडा से कातिलाना हमला बोल दिया। मेरी बचाओ-बचाओ की आवाज सुनकर गांव के कई आदमी भी मौके पर आ गए। मेरे परिवार के लोग मुझे बचाने के लिए आए तो उन पर भी आरोपियों ने हमला बोलकर घायल कर दिया। आसपडौस व गांव के लोगों ने आकर हमें आरोपियों से किसी प्रकार बचाया। आरोपियों ने हमें सरेआम धमकी दी कि या तो कोर्ट में किए गए केस को उठा लो नहीं तो मौका मिलते ही तुम्हे व तुम्हारे परिवार को जान से ही खत्म कर देगें। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भादस की धारा 148,149, 323, 324 व 506 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *