मानसिक प्रताड़ना में दे दी जान:: पत्नी व बच्चों को लेने गए युवक का शव फ्लैट में मिला, बहन ने ससुरालियों पर लगाया आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप

 

 

पत्नी व बच्चों को लेने गए युवक का शव सेक्टर 77 केएलजी सोसाइटी के एक फ्लैट में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि दूसरी पत्नी से विवाद के चलते युवक ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था। मृतक की बहन वीना वर्मा नें दूसरी भाभी और उनके परिजनों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेवाड़ी नगर परिषद XEN का इस्तीफा: 2 सप्ताह का वक्त देकर सरकार और मुख्यालय ने पूछी मंशा; कई माह से चल रही उथल-पुथल

गाजियाबाद के नंदग्राम निवासी वीना वर्मा पत्नी प्रवीण वर्मा ने पुलिस केा दी शिकायत में बताया है कि उनके माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है। हम चार बहन-भाई है। दो बहन, दो भाई है। सबसे छोटा भाई किशन है। जिसकी पहली शादी बल्लभगढ़ में हुई थी। वह चावला कॉलोनी में रहता था। जिससे दो बच्चे है। पहली भाभी मिथलेश की मौत सन 2014 मे हो गई। उसके बाद किशन ने दूसरी शादी नौ फरवरी 2015 को तिगांव निवासी ऊषा के साथ हुई। ऊषा की भी दूसरी शादी थी। ऊषा की पहले ही एक लडकी है। वीना का कहना है कि शादी के बाद से ही भाई-भाभी में झगड़ा होता रहता था। उनका आरोप है कि भाभी ऊषा उनके भाई किशन को मानसिक तौर पर परेशान करती रहती थी। दहेज व बलात्कार के झूठे केस मे फंसाने की धमकी देती रहती थी। जांच अधिकारी बलवान सिंह का कहना है कि मृतक अपनी दूसरी पत्नी व बच्चों के साथ सेक्टर 77 केएलजी सोसाइटी में रहता था। दो दिन पहले वह फ्लैट पर पहुंचा और कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना के वक्त उनकी दूसरी पत्नी व बच्चे नहीं थे। मृतक के बहन की शिकायत पर किशन का साला गौरव, पत्नी ऊषा व सास मिथिलेस के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

अग्रिपथ योजना के विरोध में ‘सत्याग्रह’: कांग्रेसी नेता बोले युवाओं के हित में भाजपा सरकार तुरंत वापस ले अग्निपथ योजना

मरने से पहले बनाया था वीडियो

मृतक की बहन वीना ने बताया कि मरने से पहले किशन ने एक वीडियो बनाया था जिसमें कह रहा था कि वह अपने बीबी व बच्चों को लेेने अपनी ससुराल जा रहा हूं। यदि वहंा मुझे कुछ होता है तो इसकी जिम्मेवार साला गाैरव,पत्नी ऊषा, सास मिथिलेस व दोनों सालियां होंगी। मेरे को मानसिक व शारीरिक रूप से बहुत ज्यादा प्रताड़ित किया जा रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…

.
अंबाला में तेजधार हथियार से पत्नी को काटा: पति ने हत्या के बाद खुद फोन करके पुलिस को दी सूचना, पशु बाड़े में मिला शव

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!