माइक्रोसॉफ्ट ने एक्सबॉक्स, पीसी से लेकर एज वेब ब्राउजर तक गेमिंग फीचर्स को आगे बढ़ाया

 

हरियाणा के अंबाला जिले में अग्निपथ योजना के विरोध में किसानों ने भी मोर्चा खोल दिया है। आज किसानों ने सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। DC और SDM कार्यालय पहुंचकर किसानों ने रोष जताते हुए राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा।

जैसे-जैसे पारिस्थितिकी तंत्र बढ़ता है आईटी नियम 2021 में संशोधन करने को तैयार: MoS IT राजीव चंद्रशेखर

पीसी गेमर्स के लिए नया दक्षता मोड सबसे दिलचस्प जोड़ है। दोनों विंडोज 10 और विंडोज 11 उपयोगकर्ता एज में इस दक्षता मोड को सक्षम करने से लाभ उठा सकेंगे, और यह ब्राउज़र को गेम खोलने पर संसाधन लेने से रोक देगा। माइक्रोसॉफ्ट के उपभोक्ता सेवाओं और सॉफ्टवेयर उत्पादों के कॉर्पोरेट उपाध्यक्ष लियाट बेन-ज़ूर ने कहा, “इस सुविधा के साथ, आपको ब्राउज़र को चलाने और इसे फिर से खोलने के लिए ब्राउज़र को बंद करने की आवश्यकता नहीं है।”

“जैसे ही आप खेल बंद करते हैं, माइक्रोसॉफ्ट बढ़त दक्षता मोड से बाहर निकल जाएगा और आपको वहीं वापस ले जाएगा जहां आपने छोड़ा था, “बेन-ज़ूर ने कहा। माइक्रोसॉफ्ट एक्सबॉक्स क्लाउड गेमिंग के लिए क्लेरिटी बूस्ट फीचर भी जोड़ रहा है। यह एक स्थानिक अपसंस्कृति सुविधा है जिसे Xbox स्ट्रीम किए गए खेलों को अधिक स्पष्ट और तेज बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

टेक दिग्गज ने एज के लिए एक गेमिंग होमपेज भी बनाया है, जिसमें गेमिंग न्यूज, लाइव स्ट्रीम, एक्सबॉक्स कंटेंट और एक्सबॉक्स क्लाउड गेमिंग की त्वरित पहुंच शामिल है।

विन मनी एप के जरिये ठगी का मामला: दिल्ली के करोलबाग में बिजनेसमैन को बुलाते हैं गुर्गे वीडियाे काॅल कर गिराेह के सरगना से कराते हैं बात

https://www.youtube.com/watch?v=/j9MT1w1GCb0

Microsoft की सभी नई गेमिंग सुविधाएँ अब एज के नवीनतम संस्करण, संस्करण 103 में उपलब्ध हैं।

विन मनी एप के जरिये ठगी का मामला: दिल्ली के करोलबाग में बिजनेसमैन को बुलाते हैं गुर्गे वीडियाे काॅल कर गिराेह के सरगना से कराते हैं बात

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *