महेन्द्रगढ़ सड़क हादसे में 3 की मौत: सड़क किनारे बिजली के पोल से टकराई आर्टिगा; 2 की हालत गंभीर

 

हरियाणा के जिला महेन्द्रगढ़ के कनीना-दादरी रोड पर एक भीषण हादसे में 3 लोगों की जान चली गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा गांव खरकड़ाबास बस स्टैंड के समीप उस वक्त हुआ जब एक स्विफ्ट गाड़ी को बचाने के चक्कर में आर्टिगा गाड़ी अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। कनीना थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

अमेज़न ने 1.7 बिलियन डॉलर में होम रोबोट निर्माता iRobot का अधिग्रहण किया

मिली जानकारी के अनुसार, महेन्द्रगढ़ जिले के गांव खेड़ी-तलवाना के 6 लोग एक आर्टिगा गाड़ी में सवार होकर कनीना की तरफ आ रही थे। जब वे खरखड़ाबास बस स्टैंट के पास पहुंचे तो सामने से एक तेज रफ्तार स्विफ्ट गाड़ी आती हुई दिखाई दी, जिसे बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बिजली के पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और हादसे में गांव खेड़ी निवासी शिव कुमार, तलवाना निवासी मोहित व राकेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तलवाना निवासी बिजेन्द्र व अशोक गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद गाड़ी पास मौजूद लोग।

हादसे के बाद राहगिरों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से सभी को कार से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया, जहां 3 लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। कनीना उप सामान्य नागरिक अस्पताल कनीना के एमओ ललित यादव ने बताया की हादसे में घायल 3 लोग तो अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ चुके थे। 2 की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। वहीं एक का इलाज किया जा रहा, जो फिलहाल बिल्कुल ठीक है।

मेटा की त्रैमासिक एडवरसैरियल थ्रेट रिपोर्ट में बताया गया है कि कैसे साइबरथ्रेट अभिनेता भारतीयों पर जासूसी कर रहे हैं

हादसे की सूचना के बाद उनके गांव में मातम छा गया। कनीना सदर थाना प्रभारी ब्रहमप्रकाश ने बताया की सूचना मिली थी की खरखड़ाबास बस स्टैंड पर एक्सीडेंट हो गया। मौके पर पहुंचे तो पता चला कि 3 लोगों की मौत हो गई और 2 की हालत गंभीर है। घायलों का इलाज कराया जा रहा है। केस दर्ज कर लिया गया है। तीनों के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

 

खबरें और भी हैं…

.
हांसी डबल मर्डर आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़: राजस्थान में एक बदमाश को लगी गोली, दूसरे को सिर में चोट; 5 गिरफ्तार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *