महेंद्रगढ़ में बेसबाल और योगा प्रतियोगिता शुरू: डीसी बोले- खिलाड़ी प्रेम भावना से खेल कर स्कूल का नाम रोशन करें

 

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में तीन दिवसीय 55वीं राज्य स्तरीय स्कूल बेसबाल और योगा खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ मंगलवार को यदुवंशी शिक्षा निकेतन के खेल ग्राउंड में किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर डीसी डॉ. जेके आभीर ने शिरकत की, विशिष्ट अतिथि के एसडीएम हर्षित कुमार और जिला शिक्षा अधिकारी सुनील दत्त उपस्थित रहें। वही कार्यक्रम की अध्यक्षता यदुवंशी ग्रुप के चेयरमैन राव बहादुर सिंह ने की।

अतिक्रमण के नाम व्यापारियों व गरीब फेरी वालो को ना किया जाए तंग –  व्यापार मंडल ने डीसी को सौंपा मांग पत्र 

एईओ रमेश चंद्र व राजेश शर्मा झाड़ली ने बताया कि बेसबाल अंडर 14 वर्ष, अंडर 17 वर्ष, अंडर 19 वर्ष लड़के और योगा अंडर 14 वर्ष, अंडर 17 वर्ष, अंडर 19 वर्ष लड़के और लड़कियों की प्रतियोगिता हुई।

डीसी को पुष्पगुच्छ देकर स्वागत करते हुए।

डीसी ने सभी खिलाड़ियों और उनके साथ आए खेल प्रशिक्षकों को शुभकामनाएं दी और उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ियों को संयम,अनुशासन एवं प्रेम भावना का परिचय देते हुए अपनी शानदार प्रतिभा का प्रदर्शन करना चाहिए। खेल को खेल की भावना खेलना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि सभी खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन के साथ अपने-अपने जिला व स्कूल का नाम रोशन करेंगे।

यदुवंशी ग्रुप के चेयरमैन ने विद्यालय प्रांगण में पहुंचे सभी मेहमानों, खिलाड़ियों, प्रशिक्षकों का तहे दिल से स्वागत किया। उन्होंने कहा कि खेल सर्वांगीण विकास में सहायक होते हैं इसलिए खेलों को अपने जीवन में अवश्य अपनाना चाहिए।

 

खबरें और भी हैं…

.स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई: छापेमारी कर 2 जगह से लिए मिठाइयों के 11 सैंपल राजभोग मिठाई में बदबू मिलने पर करवाया नष्ट

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!