महेंद्रगढ़ में BSF जवान ने निकाला बेटी का बनवारा: घोड़ी के आगे परिवार की महिलाओं ने DJ पर मचाया धमाल

कनीना में बनवारा निकालते हुए घोड़ी पर बेठी प्रिया लखेरा।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ के गांव कनीना के रेलवे रोड पर स्थित रंगराव कॉलोनी में एक बेटी का घोड़ी पर बैठाकर बनवारा निकाला गया। बनवारे में महिलाओं ने घोड़ी के आगे नाच-नाच कर खूब धमाल मचाया। लड़की के पिता सतीश लखेरा BSF में है। उन्होंने कहा कि लड़का-लड़की एक समान हैं, उन्होंने समाज में ये संदेश दिया है।

बार्का डिफेंस को ओल्ड ट्रैफर्ड में 16 गेम के राउंड में मार्कस रैशफोर्ड से सावधान रहने की जरूरत है

कनीना में सतीश लखेरा ने अपनी बेटी प्रिया लखेरा की शादी लड़कों की तरह धूमधाम से की। शादी से पहले दूल्हे की तरह लड़की को घोड़ी पर बैठाकर डीजे के साथ बनवारा निकाला गया। कॉलोनी में हर किसी ने फौजी पिता की प्रशंसा की। प्रिया लखेरा के पिता सतीश लखेरा से पूछा गया तो उन्होंने कहा,जब समाज में ये संदेश दिया जा रहा है कि बेटा-बेटी समान है तो फिर लड़का घोड़ी पर बैठता है तो लड़की क्यों नहीं।

लड़की के पिता ने कहा कि बेटियां बेटों से कम नहीं होती है। बेटियों को भी बेटों की तरह ही समाज में बराबर का मान सम्मान मिलना चाहिए। इस रस्म के दौरान प्रवीन लखेरा,साहिल, गौरव, अरुण,धीरज व धर्मेंद्र आदि उपस्थित रहें। बेटी की शादी में रात्रि के समय घोड़ी पर डीजे के साथ बनवारा निकालकर समाज को नया संदेश दिया है। पहले शादी के दौरान केवल लड़कों को घोड़ी पर बैठाकर बनवारा निकाला जाता था।

महेंद्रगढ़ में BSF जवान ने निकाला बेटी का बनवारा: घोड़ी के आगे परिवार की महिलाओं ने DJ पर मचाया धमाल

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *