महेंद्रगढ़ में 40 गांवों के लोग धरने पर: NH-152 डी पर सेहलंग-बाघोत के बीच कट छोड़ने की मांग; प्रशासन के खिलाफ रोष

 

धरने पर बैठे ग्रामीण।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ के गांव सेहलांग से गुजर रहे नेशनल हाईवे 152-डी पर गांव सेहलंग व बाघोत के बीच दोनों तरफ कट छोड़ने की मांग को लेकर 40 गांवों का अनिश्चितकालीन धरना जारी है। बुधवार तीसरे दिन शेर सिंह गांव पोता की अध्यक्षता में धरना दिया गया। गौ रक्षा दल हरियाणा ने धरने को समर्थन दिया है।

लिवरपूल बनाम रियल मैड्रिड हाइलाइट्स: बेंजेमा के लक्ष्य ने आरएमए को अगले दौर में जाने में मदद की, कुल मिलाकर 6-2 से जीत हासिल की, एलआईवी का सफाया

शेर सिंह ने बताया कि गांव के लोगों के द्वारा पिछले कई दिनों से नेशनल हाईवे 152-डी पर कट छोड़े जाने की‌ मांग की जा रही थी। लेकिन सरकार और प्रशासन की तरफ से आज तक इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया। ग्रामीणों ने 1 दिन का धरना प्रदर्शन भी किया था। उसके बाद भी प्रशासन हमारी जायज मांगों को नहीं मान रही।

उन्होंने बताया कि जब तक हमारी मांग पूरी नहीं होती तब तक हमारा धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि इस मांग को लेकर जिला उपायुक्त, मंत्री, विधायक व केंद्रीय मंत्री सभी को ज्ञापन के द्वारा सूचित किया था। उसके बावजूद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने हार कर आंदोलन का रास्ता अपनाया अगर समस्या का समाधान जल्द नहीं होता है तो आगे की रणनीति बनाकर बड़ा आंदोलन किया जाएगा। यह कट बनने से लगभग 50 से 55 गांवों को इससे फायदा होगा।

महेंद्रगढ़ में पुलिस का स्पेशल अभियान: यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर एक दिन में 500 चालान; जारी रहेगी सख्ती

इस अवसर पर शेर सिंह पोता,ईश्वर सेहलंग, डा. लक्ष्मण सिंह,सत्यवीर पोता, लोकेंद्र तंवर पोता,विजय चेयरमैन नौताना,जयवीर खेड़ी,हेमराज अत्री, सुबेदार हरिराम,धर्मवीर पोता,पंकज हिन्दू ,रमेश क्रांति,सोनू तंवर पोता आदि काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *