महेंद्रगढ़ में महिला ASI के साथ बदतमीजी: झगड़े के केस में थाने बुलाने पर गुस्साया आरोपी, शराब पीकर फोन कर निकाली गालियां

हरियाणा में महेंद्रगढ़ जिला के निजामपुर थाना की महिला असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) को फोन कर गालियां निकालनेऔर धमकी देने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पहले रिकॉर्डिंग भेजी, फिर कॉल की। ASI की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

झूलन को मुंबई इंडियंस महिला टीम की टीम मेंटर, चार्लोट एडवर्ड्स को मुख्य कोच नियुक्त किया गया

महिला ASI ने बताया कि वह निजामपुर थाना में तैनात है। गत 24 जनवरी को पुरानी मंडी नारनौल के एक व्यक्ति की गांव ताजीपुर में झगड़ा होने की शिकायत आई। शिकायत के संबंध में गांव ताजीपुर के आरोपी महेंद्र से बात की।

30 जनवरी को भेजी रिकॉर्डिंग
जब ASI ने महेंद्र को थाने में आने के लिए कहा तो गत 30 जनवरी को उसने शराब पीकर वॉट्सऐप से रिकॉर्डिंग कर उन्हें गंदी गंदी गालियां भेज दी।

यूएफसी वापसी पर चांडलर का सामना करने के लिए मैकग्रेगर, व्हाइट कहते हैं

पुलिस को सौंपी पेन ड्राइव
इसके बाद 1 फरवरी को महेंद्र सिंह ने अपने फोन से ASI को फोन करके फिर से गालियां दी। ASI ने बताया कि इस प्रकार की गालियां दी गई हैं कि वह सुनने लायक भी नहीं है। इस रिकॉर्डिंग को पेन ड्राइव में डाल पुलिस को सौंप दिया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी महेंद्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया।

 

खबरें और भी हैं…

.
जींद में महिला की अश्लील फोटो खींची: इंस्टाग्राम पर अपलोड कर किए गंदे कमेंट, पति को जान से मारने की धमकी दी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!