महेंद्रगढ़ में पुलिस का स्पेशल अभियान: यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर एक दिन में 500 चालान; जारी रहेगी सख्ती

 

चालान करते हुए यातायात प्रभारी

हरियाणा के नारनौल में बुधवार को जिले भर में पुलिस द्वारा सुबह 10 बजे से 4 बजे तक रॉन्ग लेन ड्राइविंग, रॉन्ग साइड ड्राइविंग और रॉन्ग पार्किंग काे लेकर लापरवाह ड्राइवरों के खिलाफ स्पेशल अभियान चलाया गया। पुलिस ने एक दिन में 500 से अधिक वाहनों के चालान किए।

महेंद्रगढ़ में पुलिस का स्पेशल अभियान: यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर एक दिन में 500 चालान; जारी रहेगी सख्ती

एसपी विक्रांत भूषण ने पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को निर्देश दिए थे कि सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए यातायात के नियमों की पालना दृढ़ता से करवाई जाए। मोटर वाहन अधिनियम के अन्तर्गत निर्धारित गति सीमा व बांई लेन में ना चलकर नियमों की उल्लंघन करने पर आज भारी वाहनों के चालान किए गए। इसके साथ ही रॉन्ग साइड ड्राइविंग करने वाले वाहनों के भी चालान किए गए।

एसपी ने बताया कि आज अभियान के दौरान पुलिस ने गलत लेन, गलत दिशा में वाहन चला रहे वाहन ड्राइवरों को बताया कि ये गलत है। सही लेन और सही दिशा में वाहन चलाएं। गलत लेन/दिशा में वाहन चलाना हादसे को निमंत्रण देना है। सुरक्षित चलें, सुरक्षित रहें।

जिला पुलिस ने आज लेन ड्राइविंग, गलत दिशा में ड्राइविंग करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ सख्ती की है। पुलिस ने आज यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मोटर वाहन अधिनियम के तहत 500 से अधिक वाहनों के चालान किए हैं, ये सख्ती आगे भी कायम रहेगी।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *