महेंद्रगढ़ में पति-पत्नी और बेटों को पीटा: तूड़ा डालने को लेकर 6 लोगों ने किया हमला, महिला के सिर पर मारा डंडा, हुई बेहोश

पुलिस थाना कनीना।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ के गांव बाघोत में सोमवार रात को पति-पत्नी व उनके बेटों को कुछ लोगों ने तुड़ा डालने को लेकर लाठी-डंडो से पीट दिया। पीड़िता की शिकायत पर कनीना सदर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

‘मुकदमे का समय’: एलोन मस्क ने माइक्रोसॉफ्ट पर ‘अवैध रूप से’ ट्विटर डेटा का उपयोग करने का मुकदमा किया

गांव बाघोत निवासी बबली देवी ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वह 17 अप्रैल की‌ रात अपने मकान में जहां तुड़ा डाला जाता है वहां सफाई करने के लिए गई थी। इस दौरान उसके पास उमेद आया और छेड़छाड़ व जबरदस्ती करने की कोशिश की। जब उसने शोर मचाया तो वह वहां से भाग गया। उसी वक्त उसका बेटा और पति भी आए गए।

लाठी-डंडों से पीटा
पति को उमेद की हरकतें के बारे में बताया। पति ने कहा कि सुबह पंचायत करके फैसला करेंगे। अभी तुड़ा घर में डाल लेते हैं। कुछ समय बाद उमेद, श्रीराम, कैलाश, राहुल, मनोज, व सचिन सभी लाठी-डंडे लेकर आए और गाली-गलौज करने लगे। आरोपियों ने कहा कि यहां तुड़ा नहीं डालने देंगे। हमने यह खरीद रखा है। इसी बीच लाठी-डंडों से उस पर और उसके पति व बेटों हमला कर दिया।

आरोपियों ने महिला के सिर पर डंडे से वार किए, जिससे वह बेहोश हो गई। महिला को पति और बच्चों ने नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

Snap AI तकनीक में गहन कार्य करता है, अपने AI चैटबॉट को सभी के लिए निःशुल्क जारी करता है

थाने में पहले भी दी थी शिकायत
अस्पताल में कुछ समय के उसे होश आया तो देखा कि कानों में बालियां और गले की चेन नहीं है। महिला ने बताया कि आरोपी हमारा ट्यूबवेल, मकान, खेत पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। बार-बार धमकी देते रहते हैं। गाली-गलौज भी करते हैं। सदर थाना कनीना में पहले भी शिकायत दे रखी है, उसमें कोई सुनवाई नहीं हुई।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *