महम MLA कुंडू ने नांगल चौधरी से शुरू की पदयात्रा: जनसभा में बोले-लोगों को जायज हक दिलाने को सड़क पर उतरे; सरकार झूठी

नांगल चौधरी में रैली में बोलते बलराज कुंडू।

हरियाणा में महेंद्रगढ़ के अंतिम छोर नांगल चौधरी से महम के विधायक एवं जन सेवक मंच के संयोजक बलराज कुंडू ने गणतंत्र दिवस से पदयात्रा शुरू की। यह पदयात्रा प्रदेश के अनेक शहरों और गांवों से होती हुई चंडीगढ़ तक जाएगी। पदयात्रा से पूर्व उन्होंने नांगल चौधरी में एक रैली का भी आयोजन किया, जिसमें अनेक लोगों ने भाग लिया।

फिन एलेन प्रयोग विफल हो रहा है; रोहित शर्मा के खेलने का तरीका देखें: पूर्व कीवी ओपनर कमिंग

कुर्बानी से नहीं डरते

महम के विधायक बलराज कुंडू ने बताया कि प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलवाने, किसानों को एमएसपी दिलवाने, कर्मचारियों को OPS दिलवाने, बेटियों को उचित शिक्षा प्रदेश के लोगों को उनका जायज हक दिलवाने के लिए वह पदयात्रा पर निकले हैं। उन्होंने बताया कि सड़क से लेकर सदन तक चाहे जो भी लड़ाई लड़नी पड़े, जो भी कुर्बानी देनी पड़े के पीछे नहीं हटेंगे।

बेटियों के लिए चलाई बस

उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है जब हम सबको मिलकर व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई में कंधे से कंधा मिलाकर प्रदेश को नई दिशा देने में काम करेंगे। विधायक ने कहा कि महिला सुरक्षा के लिए वह हमेशा तत्पर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने बेटियों के लिए निशुल्क बस सेवा शुरू की हुई है, जो हलके की लड़कियों और महिलाओं को घर से कॉलेज और कॉलेज से घर छोड़ती हैं। इससे न केवल बेटियां खुद को सुरक्षित महसूस कर रही हैं, बल्कि शिक्षा का स्तर भी बढ़ा है।

सरकार झूठे नारे देने वाली

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के झूठे नारे देती है तथा किसानों की भलाई के लिए कोई भी कार्य नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि जिला महेंद्रगढ़ के किसानों की फसलों को सर्दी से काफी नुकसान हुआ है, परंतु सरकार ने अभी तक इस और कोई ध्यान नहीं दिया है। इस मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोग उनके साथ रहे।

 

खबरें और भी हैं…

.पानीपत में गणतंत्र दिवस: जेल मंत्री रणजीत चौटाला ने शहीदों को श्रद्धांजिल दी, थोड़ी देर में झंडा फहराएंगे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *