महंगे होटलों में रुककर मौज-मस्ती के लिए करते थे लूटपाट, 4 दोस्तों को पुलिस ने ऐसे पहुंचाया जेल

 

बहादुरगढ़. हरियाणा के बहादुरगढ़ सीआईए -2 पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. अपराध शाखा पुलिस ने रोहतक, झज्जर सोनीपत और चरखी दादरी में पेट्रोल पंप और शराब के ठेकों पर लूट की वारदात देने वाले चार दोस्तों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से दो अवैध पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने लूट की 12 वारदातों को कुबूल किया है. पकड़े गए आरोपी झज्जर जिले के भदानी गांव के रहने वाले हैं. आरोपी महंगे होटलों में रुक कर अय्याशी करने के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देते थे.

हरियाणा में निकाय चुनाव अकेले लड़ेगी बीजेपी, किसी के साथ नहीं करेंगे गठबंधन: अध्यक्ष ओपी धनखड़

 सीसीटीवी में कैद हो गई थी लूट की घटना 

एएसपी अमित यशवर्धन ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपियों की पहचान भदानी गांव निवासी दीपेश, राहुल, मनजीत और मनीष के रूप में हुई है. यह चारों दोस्त है चारों ने पहले एक मोटरसाइकिल लूटी और बाद में उसी पर सवार होकर अन्य लूट की वारदातों को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने झज्जर, सोनीपत रोहतक और चरखी दादरी में 6 पेट्रोल पंप और 5 शराब के ठेकों को अपना निशाना बनाया और मौके से फरार हो गए. कई जगह लूट की वारदात करते समय आरोपियों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है.

सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि किस तरह से आरोपी बिना किसी डर के लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.आज आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. आरोपियों से पूछताछ में और भी कई बड़ी वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है.

थप्पड़ कांड: पहलवान सतेंद्र मलिक ने कोच जगबीर पर लगाए गंभीर आरोप, फेडरेशन से लगाई न्याय की गुहार

पिस्तौल के दम पर लूट ले गए था लाखों रुपये

कुछ समय पहले ही सोनीपत में कुछ बदमाशों ने एक शराब के ठेके को निशाना बनाया था. अपराधियों ने यहां से करीब एक लाख की लूट की थी. सोनीपत के गांव नाथूपुर स्थित शराब ठेके के अंदर फायर कर व सेल्समैन को पिस्तौल का बट मारकर तीन नकाबपोश बदमाश एक लाख 260 रुपये लूट ले गए थे. लूट की वारदात ठेके में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *