मस्क कहते हैं कि ट्विटर डील आगे बढ़नी चाहिए अगर यह वास्तविक खातों का प्रमाण प्रदान करती है

 

एलोन मस्क ने शनिवार को कहा कि ट्विटर के उनके नियोजित $ 44 बिलियन के अधिग्रहण को आगे बढ़ना चाहिए, अगर कंपनी इस बारे में कुछ विवरणों की पुष्टि कर सकती है कि यह कैसे मापता है कि उपयोगकर्ता खाते स्पैम बॉट हैं या वास्तविक लोग।

NHM कर्मचारियों ने MLA को सौंपा ज्ञापन: रोहतक में 3 दिन से कर रहे हड़ताल, कल पंचकूला में होगा MD का घेराव

अरबपति और टेस्ला के सीईओ सोशल मीडिया कंपनी को खरीदने के अपने अप्रैल के समझौते से पीछे हटने की कोशिश कर रहे हैं, जिसके कारण ट्विटर ने अधिग्रहण को पूरा करने के लिए पिछले महीने उस पर मुकदमा दायर किया।

मस्क ने जवाबी कार्रवाई करते हुए ट्विटर पर अपनी टीम को उसके उपयोगकर्ता आधार के सही आकार और अन्य समस्याओं के बारे में गुमराह करने का आरोप लगाया, जो उन्होंने कहा कि धोखाधड़ी और अनुबंध का उल्लंघन है।

दोनों पक्ष एक डेलावेयर अदालत में अक्टूबर के मुकदमे की ओर अग्रसर हैं।

दीपक ने 5 साल की उम्र में शुरू की कुश्ती: मेडल के लिए रोजाना 8 घंटे की प्रैक्टिस, पहला मैच हारने के बाद भी देश को दिलाया ब्रॉन्ज

मस्क ने शनिवार तड़के ट्वीट किया, अगर ट्विटर केवल 100 खातों के नमूने लेने की अपनी विधि प्रदान करता है और उन्हें वास्तविक होने की पुष्टि कैसे की जाती है, तो सौदा मूल शर्तों पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि, अगर यह पता चलता है कि उनकी एसईसी फाइलिंग भौतिक रूप से झूठी है, तो ऐसा नहीं होना चाहिए।

ट्विटर ने शनिवार को टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। कंपनी ने सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन को बार-बार खुलासा किया है कि 5% से कम उपयोगकर्ता खाते नकली या स्पैम हैं, इस अस्वीकरण के साथ कि यह अधिक हो सकता है। मस्क ने अप्रैल विलय समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद उचित परिश्रम के अपने अधिकार को माफ कर दिया।

कॉमनवेल्थ में रोहतक के दीपक नेहरा का मुकाबला आज: हर रोज 8 घंटे बहाते हैं पसीना, त्योहार पर भी नहीं आते घर

ट्विटर ने अदालत में तर्क दिया है कि मस्क जानबूझकर सौदे को टालने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि बाजार की स्थिति खराब हो गई है और अधिग्रहण अब उनके हितों की पूर्ति नहीं करता है। गुरुवार को दायर एक अदालत में, यह उनके प्रतिवादों को सबूतों और सामान्य ज्ञान के विपरीत एक काल्पनिक कहानी के रूप में वर्णित करता है।

वन महोत्सव में डीसी बोले:: मानव जीवन और पर्यावरण संतुलन स्थापित करने में वृक्षों का महत्वपूर्ण योगदान, इसलिए हम अधिक से अधिक पौधे लगाएं

मस्क ने उन अभ्यावेदन का आविष्कार किया जो ट्विटर ने कभी नहीं बनाया और फिर चुनिंदा रूप से, व्यापक गोपनीय डेटा ट्विटर ने उन्हें उन कथित अभ्यावेदन के उल्लंघन को स्वीकार करने के लिए प्रदान करने की कोशिश की, कंपनी के वकीलों ने लिखा।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!