मशहूर गायक बी प्राक का ‘बढ़ते जाना है’ गाना रिलीज: गृह मंत्री और ओलंपियन नीरज चोपड़ा की वीडियो शामिल; विज ने आभार जताया

मशहूर गायक एवं संगीतकार बी प्राक का “बढ़ते जाना है” नया गाना रिलीज हुआ है, जिसमें हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की वीडियो और फोटो शामिल की है। यही नहीं, गाने में ओलिंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा की ऐतिहासिक उपलब्धि को भी दिखाया गया है। बी प्राक के “बढ़ते जाना है” गाने को अपने ट्वीट पर शेयर करते हुए हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने गीतकार का आभार जताया है।

मशहूर गायक बी प्राक का ‘बढ़ते जाना है’ गाना रिलीज: गृह मंत्री और ओलंपियन नीरज चोपड़ा की वीडियो शामिल; विज ने आभार जताया

गाने में गृह मंत्री की वीडियो शामिल
विज ने ट्वीट करते हुए कहा कि “बी प्राक का 2023 के अपने नवीनतम हिंदी गीत “बढ़ते जाना है” में मेरी तस्वीर और वीडियो को शामिल करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद”। देश को समर्पित इस नए गीत में गीतकार बी प्राक ने गृह मंत्री अनिल विज की वीडियो और फोटो को शामिल किया है। गीत में जो वीडियो शामिल की गई है उसमें गृह मंत्री अनिल विज कोरोना कॉल में विक्षम परिस्थितियों में कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों पर स्वयं अपने हाथों से फूलों की वर्षा कर रहे हैं।

दोनों एक साथ गा चुके हैं गाना

बता दें कि गीतकार बी प्राक का “बढ़ते जाना है” नया गाना 2 दिन पहले रिलीज हुआ है, जिसमें कोविड समय के विपरीत परिस्थितियों को दिखाते हुए जिंदगी में हमेशा बढ़ते जाने की प्रेरणा दी गई है। गौरतलब है कि गृह मंत्री अनिल विज और गायक बी प्राक में गहरी दोस्ती भी है। पूर्व में गृह मंत्री अनिल विज गायक बी प्राक के साथ उनके मशहूर गीत “तेरी मिट्‌टी में मिल जांवा” को भी एक साथ गा चुके हैं। दोनों का यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

राजनीतिक सलाहाकार भारत भूषण भारती ने पढ़ा सीएम मनोहर लाल का शोक संदेश

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *