मनोहर लाल के आप्रेशन बुलडोजर से प्रदेश की जनता खुश: बचन सिंह आर्य

 

कहा: सरकार की कार्रवाई से बदमाश सहमे तो जनता को मिला सुकुन

 

एस• के• मित्तल

सफीदों, प्रदेश की मनोहर लाल सरकार द्वारा शुरू किए गए आप्रेशन बुजडोजर कार्रवाई से प्रांत की जनता बेहद खुश है। हरियाणा सरकार की इस कार्रवाई से जहां बदमाश सहमे हुए है, वहीं जनता ने सुकुन महसूस किया है। यह बात सफीदों विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने कही। वे शनिवार को नगर के आर्य सदन में भाजपा कार्यकत्र्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

वीरेंद्र सेखों बने जेजेपी एक बूथ एक योद्धा अभियान के सिरसा जिला प्रभारी

इस मौके पर कार्यकत्र्ताओं ने बचन सिंह आर्य का फूलों की मालाओं व पगडिय़ों से जोरदार अभिनंदन किया। बचन सिंह आर्य ने कहा कि प्रदेश में कई नामी बदमाशों तथा गैंगस्टरों तथा उनके साथियों ने अपनी असामाजिक गतिविधियों से कहर मचा रखा था। बदमाशी की बढ़ती घटनाओं के कारण प्रदेश की जनता कहीं ना कहीं तंग थी। जनता की ओर से सरकार से बार-बार हरियाणा में भी बदमाशों, उनके आकाओं व साथियों पर बुलडोजर कार्रवाई किए जाने की पुरजोर मांग की जा रही थी। भयमुक्त शासन देने के लिए कृतसंकल्प प्रदेश की मनोहर लाल सरकार ने जनता की भावनाओं को समझा और बुलडोजर कार्रवाई को अंजाम दिया। वर्तमान शासन द्वारा अब तक करीब एक दर्जन बदमाशों व गैंगस्टरों पर बुलडोजर कार्रवाई की जा चुकी है। सरकार की इस कमरतोड़ कार्रवाई से बड़े से बड़ा बदमाश डर के साए में है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के अनेक जिलों में आपरेशन बुलडोजर चलाते हुए गैंगस्टर और नशा तस्करों की ऐसी प्रापर्टी को तहस-नहस किया गया, जिस पर या तो अवैध कब्जे थे या फिर उन पर अवैध निर्माण किए गए थे।

नारनौल में पार्क में मिला व्यक्ति का शव: चितवन वाटिका में लाइट के नीचे रेहड़ी वालों ने पड़ा देखा, पहचान में जुटी पुलिस

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने राज्य के पुलिस अधिकारियों से खूंखार अपराधियों, गैंगस्टर और नशा तस्करों की सूची तलब करते हुए एक के बाद एक कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल से साफ निर्देश दिए है कि बदमाशों ने जितनी भी प्रापर्टी पर कब्जे कर रखे हैं अथवा उन्होंने अवैध निर्माण किए हुए हैं, उन्हें ही सबसे पहले टारगेट बनाया जाए। इससे उन पर दबाव बनेगा और वह या तो हरियाणा छोड़कर चले जाएंगे या फिर जेलों में बंद होने के बावजूद अपराधिक गतिविधियों का संचालन नहीं कर सकेंगे।

 

बार एसोसिएशन की ओर से राष्ट्रीय रक्तदान दिवस पर रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन, 65 युनिट रक्त एकत्रित किया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *