मनीष कुमार फौगाट ने संभाला सफीदों के एसडीएम का पदभार

एस• के• मित्तल 
सफीदों,     एसडीएम मनीष कुमार फोगाट ने मंगलवार को सफीदों एसडीएम के रूप में पदभार संभाल लिया। मनीष कुमार 2016 बैच के अधिकारी है और इससे पहले वे तोशाम में 3 वर्षों तक एसडीएम के पद पर कार्यरत रहे ह
इसके अलावा मनीष कुमार फोगाट कई जिलों में अनेक पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं। पदभार संभालने के उपरांत नवनियुक्त एसडीएम मनीष कुमार फोगाट ने अधिकारियों व कर्मचारियों से मुलाकात करते हुए सफीदों को लेकर उनसे विस्तृत चर्चा की। उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिए कि वे अपनी ड्यूटी का निर्वहन पूर्ण ईमानदारी व कर्मठता के साथ करें। किसी भी व्यक्ति को बेवजह कार्यालय के चक्कर काटने की शिकायत उन्हे नहीं मिलनी चाहिए। कार्यालय में कोई भी काम व इंक्वारी पेंडिंग नहीं रहनी चाहिए।
उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को भी निर्देश दिए कि लोगों की समस्याओं की सुनवाई और उनके निपटारे में किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरतें। उन्होंने कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य सफीदों में चल रहे विकास कार्यों को गति प्रदान करते हुए पूरा करवाना रहेगा। इस मौके पर बीडीपीओ राज सिंह, पिल्लूखेड़ा नायब तहसीलदार लवकेश शर्मा, मार्किट कमेटी सचिव जगजीत सिंह कादियान व अनिल कुमार व स्टेनो सतीश कुमार मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *