मत बदलो, एक साथ रहो: आर्सेनल टीम के साथियों को गेब्रियल जीसस की सलाह क्योंकि वे प्रीमियर लीग खिताब के लिए बंदूक चलाते हैं

 

आर्सेनल के स्ट्राइकर गेब्रियल जीसस, जिन्होंने हाल ही में विश्व कप के बाद से एक चोट के बाद टीम में शामिल हुए, ने कहा कि गनर्स को एक साथ रहने और कुछ भी बदलने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनका लक्ष्य 19 वर्षों में अपनी पहली प्रीमियर लीग ट्रॉफी जीतना है।

 

मत बदलो, एक साथ रहो: आर्सेनल टीम के साथियों को गेब्रियल जीसस की सलाह क्योंकि वे प्रीमियर लीग खिताब के लिए बंदूक चलाते हैं

जीसस जो मैनचेस्टर सिटी के साथ 4 बार प्रीमियर लीग चैंपियन हैं, ने Goal.com के हवाले से कहा, “अब, मुझे लगता है, सीजन का सबसे अच्छा हिस्सा है। जब आपके पास निर्णायक गेम हों, तो बड़े गेम भी, दूर और घर पर। अब समय आ गया है कि हमें वही खेलना है, बदलना नहीं है, साथ रहना है और फिर हम देखेंगे। टीम बहुत अच्छा कर रही है, ”उन्होंने कहा।

“मुझे लगता है कि यहां कोई भी मुख्य व्यक्ति नहीं है। सब साथ हैं। जब मैं घायल हुआ, हमें यकीन था कि एडी वहां जा सकता है और हमारी मदद कर सकता है – और उसने ऐसा किया। ट्रॉसर्ड ने अंदर आकर ऐसा ही किया। इसलिए सब साथ हैं। इस बड़ी, बड़ी प्रतियोगिता का चैंपियन बनने के लिए हमें केवल 11 खिलाड़ियों की जरूरत नहीं है, ”ब्राजील के स्ट्राइकर ने कहा।

रविवार को बुकायो साका के दो गोल की मदद से आर्सेनल क्रिस्टल पैलेस को 4-1 से हराकर प्रीमियर लीग खिताब के करीब पहुंच गया।

देखें: मित्रोविक ने रेफरी को धक्का दिया, मैनचेस्टर यूनाइटेड बनाम फुलहम में अराजकता में भेजा गया

गनर्स मौजूदा चैंपियन मैनचेस्टर सिटी से आठ अंक आगे हैं, जिन्होंने एक गेम अधिक खेला है।

पैलेस, जिसने इस सप्ताह प्रबंधक पैट्रिक विएरा को निकाल दिया था, ने सभी प्रतियोगिताओं में 13 गेमों में जीत न पाने के बाद अपने आरोप-प्रत्यारोप की चिंताओं को गहराते देखा।

साका ने दो बार स्कोर किया और गेब्रियल मार्टिनेली के लिए सलामी बल्लेबाज की स्थापना की, इस सीजन में गोल और असिस्ट दोनों के लिए दोहरे आंकड़े तक पहुंचने वाले पहले प्रीमियर लीग खिलाड़ी बन गए।

ग्रानित झाका भी स्कोर शीट पर थे।

.देखें: मित्रोविक ने रेफरी को धक्का दिया, मैनचेस्टर यूनाइटेड बनाम फुलहम में अराजकता में भेजा गया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!