मंत्री संदीप सिंह की बढ़ेंगी मुश्किलें: जांच में देरी पर खापें खफा; चंडीगढ़ कूच करेंगी, DGP से भी मिलेंगी

हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह सेक्सुअल हैरेसमेंट केस मामले में खाप प्रतिनिधि आज चंडीगढ़ पहुंचेंगे। मामले की जांच कर रही चंडीगढ़ पुलिस की SIT द्वारा देरी किए जाने के विरोध में खाप प्रतिनिधि DGP से भी मुलाकात करेंगे। इससे पहले संदीप सिंह के 26 जनवरी को झंडा फहराने पर खापें अपना विरोध जता चुकी हैं।

मंत्री संदीप सिंह की बढ़ेंगी मुश्किलें: जांच में देरी पर खापें खफा; चंडीगढ़ कूच करेंगी, DGP से भी मिलेंगी

25 दिन बाद भी गिरफ्तारी नहीं

हरियाणा की जूनियर महिला कोच के खुलासे के बाद चंडीगढ़ पुलिस ने 31 दिसंबर को मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद मामले की जांच SIT के द्वारा की जा रही है। महिला कोच के साथ ही संदीप सिंह से भी इस मामले में एसआईटी पूछताछ कर चुकी है। मुकदमा दर्ज होने के 25 दिनों बाद भी मंत्री की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

अभी तक क्या हुआ

खेल विभाग में जूनियर महिला कोच ने 29 दिसंबर को मीडिया के सामने आकर संदीप सिंह पर छेड़छाड़ समेत गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद 30 दिसंबर को महिला ने चंडीगढ़ पुलिस को लिखित में शिकायत दी। महिला कोच ने आरोप लगाया था कि उसे मंत्री ने एक जुलाई, 2022 को चंडीगढ़ स्थित अपनी सरकारी कोठी पर बुलाया था। यहां पर दस्तावेज जांच के बहाने उससे छेड़छाड़ की और उसकी टी-शर्ट भी फाड़ दी।

कैथल में पूर्व विधायक को जान से मारने की धमकी: जातिसूचक शब्द कहे, बेटे ने पुलिस को दी शिकायत; कुलवंत बाजीगर बोले- मामला सुलझा

इन धाराओं पर दर्ज है मुकदमा

जूनियर महिला कोच का आरोप है कि मंत्री उससे इंस्टाग्राम पर चैट करता था। लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने मंत्री के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354 ए, 354 बी, 342 और 506 के तहत केस दर्ज किया। इसके बाद से संदीप सिंह से खेल विभाग वापस ले लिया गया। महिला कोच ये भी आरोप लगा चुकी है कि उसे मंत्री के खिलाफ शिकायत वापस लेने के लिए एक करोड़ रुपये का ऑफर भी दिया गया और धमकियां भी दी गई।

 

खबरें और भी हैं…

.कैसे iPhone पर फोटो संपादन कॉपी और पेस्ट करें: एक चरण-दर-चरण गाइड

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *