भिवानी में छात्रों ने सौंपा ज्ञापन: इनसो ने की पीजी कोर्सेज की सीट बढ़ाने की मांग; छात्रों को समस्या बताई

 

 

हरियाणा के भिवानी में चौ. बंसीलाल विश्वविद्यालय में पीजी कोर्सेज में 20 प्रतिशत सीटें बढ़ाने की मांग को लेकर शुक्रवार को इनसो के जिला अध्यक्ष सेठी धनाना के नेतृत्व में छात्रों ने कुलसचिव ऋतु सिंह को ज्ञापन सौंपा। सेठी धनाना ने कहा कि दाखिले से वंचित विद्यार्थियों को न केवल परेशानी झेलनी पड़ रही है, बल्कि यह उनके भविष्य के साथ भी खिलवाड़ है।

फतेहाबाद में पराली जलाने पर एक्शन: 2 नंबरदार सस्पेंड; 3 कर्मी चार्जशीट, 3 किसानों के आर्म्स लाइसेंस सस्पेंड करने का नोटिस

उन्होंने कहा कि चौ. बंसीलाल विश्वविद्यालय प्रशासन की अनदेखी व लापरवाही का खामियाजा हमेशा विद्यार्थियों को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि सीबीएलयू शिक्षा का मंदिर न होकर लापरवाही का अड्डा बनता जा रहा है। इनसो और विद्यार्थियों में इसको लेकर खासा रोष है।

इस मौके पर मीडिया इंचार्ज अपूर्व यादव ने कहा कि परीक्षार्थियों को दाखिले से वंचित रखकर सीबीएलयू विद्यार्थियों के साथ भद्दा मजाक कर रहा है, जो कि किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इनसो पदाधिकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द ही पीजी कोर्सेज की सीटें नहीं बढ़ाई गई तो इनसो सडक़ों पर उतरकर प्रदर्शन करने को मजबूर होंगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
पानीपत में महिला का 50 हजार कैश चोरी: बेटा-बेटी की शादी की शॉपिंग करने बाजार आई थी महिला; CCTV में दिखी 3 महिलाएं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *