भिवानी पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला: बोले- कांग्रेस का अब अंत आ चुका; आप ने पंजाब को बर्बाद कर दिया

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि कांग्रेस का अंत आ चुका है। वहीं आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पंजाब को आप सरकार ने क़ानूनन और आर्थिक रूप से बद से बदहाल कर दिया है।

MDU में 2-4 फरवरी को होगा अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन: माइक्रोबियल टैक्नोलोजीस फॉर ससटेनेबल बायोस्फेयर विषय पर वैज्ञानिक करेंगे मंथन

वे गुरुवार को भिवानी में कार्यकर्ताओं की बैठक में आए थे। बैठक के बाद चौटाला ने गठबंधन सरकार के कामों की सराहना कर कांग्रेस व आप पर जमकर कटाक्ष किये। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अंत आ चुका है। आदमपुर की जनता ने गर्म लोहे पर चोट मारी है। जनता कांग्रेस को देश में 40-45 सीटों से जीरो पर लाने वाली है।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आप पूर्ण बहुमत से पंजाब में आई। पर आप सरकार ने आंतकवाद के समय के बाद अब पंजाब को आर्थिक व क़ानून व्यवस्था के मामले में बद से बदतर कर दिया है। वहां पुलिस पहरे में लोगों को गोलियों से मारा जा रहा है।

वहीं किसान आंदोलन के समय के केस वापस न होने पर किसान नेता गुरनाम चढूनी द्वारा 24 नवंबर को अंबाला में GT रोड जाम करने के ऐलान पर कहा कि हरियाणा सरकार ने इस समय के मर्डर व रेप के पांच केस छोड़ सभी वापस ले लिये हैं। ये पांच केस भी कोर्ट की प्रोसिडिंग्स के बाद वापस हो जाएंगे।

नारनौल में युवाओं ने सौंपा मंत्री को ज्ञापन: बोले- CET एग्जाम में 50 प्रतिशत अंक लेने वाली शर्त ही नौकरी में लागू हो

चौटाला ने कहा हरियाणा में किसानों का स्वर्णिम काल है। गठबंधन सरकार ने 48 घंटों में किसानों के खातों में धान के 12 हज़ार करोड़ व बाजरे के 280 करोड़ रुपए डाले हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार बाजरे के रजिस्टर्ड किसानों के खातों में भावांतर के प्रति क्विंटल 400 से 450 रुपए देगी।

 

खबरें और भी हैं…

.

भिवानी पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला: बोले- कांग्रेस का अब अंत आ चुका; आप ने पंजाब को बर्बाद कर दिया
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *