भारत महिला जूनियर एशिया कप में मलेशिया के खिलाफ जीत का सिलसिला जारी रखना चाहेगा

 

अपने अभियान की शानदार शुरुआत के बावजूद भारतीय महिला हॉकी टीम सोमवार को यहां जूनियर एशिया कप के अपने दूसरे पूल ए मैच में मलेशिया से भिड़ेगी तो वह आत्ममुग्धता से बचना चाहेगी।

रवींद्र जडेजा, ऋषभ पंत और रविचंद्रन अश्विन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की डब्ल्यूटीसी इलेवन टीम बनाते हैं

भारतीय महिलाओं ने अपने जूनियर एशिया कप प्रवास की शुरुआत कमजोर उज्बेकिस्तान को 22-0 से रौंद कर मनोबल बढ़ाने के साथ की।

आठ खिलाड़ियों – वैष्णवी विठ्ठल फाल्के, मुमताज खान, अन्नू, सुनलिता टोप्पो, मंजू चोरसिया, दीपिका सोरेंग, दीपिका और नीलम ने स्कोरशीट पर अपना नाम दर्ज कराया क्योंकि भारत ने उज्बेकिस्तान के खिलाफ सभी बॉक्सों पर टिक किया।

अन्नू ने दोहरी हैट्रिक ली, जबकि मुमताज खान और दीपिका ने चार-चार गोल दागे। वैष्णवी विठ्ठल फाल्के, सुनेलिता टोप्पो और दीपकिया सोरेंग ने भारत के टूर्नामेंट के पहले मैच में दो बार गोल किया।

और सोमवार को भारत मलेशिया के खिलाफ अपने शानदार फॉर्म को जारी रखना चाहेगा।

भारतीय कप्तान प्रीति ने कहा कि वे टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों में भी अपनी फॉर्म बरकरार रखना चाहेंगी।

महेंद्रगढ़ में एक रात में 3 जगह चोरी: बदमाशों ने भगवान का घर भी नहीं छोड़ा, 2 दान पात्र चुराकर ले गए, CCTV में कैद वारदात

उन्होंने एक विज्ञप्ति में कहा, “हमने टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत की है, एक मजबूत नींव की स्थापना की है, और हमारा उद्देश्य उसी स्तर के दृढ़ संकल्प को बनाए रखना है, जैसा कि हम मलेशिया का सामना करते हैं।”

“हमारे शुरुआती मैच में ठोस जीत ने हमारे आत्मविश्वास को बढ़ा दिया है, जिससे हमें टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए आवश्यक प्रोत्साहन मिला है।

यह ध्यान देने योग्य है कि मलेशिया एक मजबूत टीम का दावा करता है, और इस तरह हम एक करीबी मुकाबले की उम्मीद करते हैं। दूसरी ओर, मलेशिया ने भी चीनी ताइपे पर 7-0 से आसान जीत दर्ज करते हुए टूर्नामेंट की अच्छी शुरुआत की है। और वे भारतीयों के खिलाफ अपनी सूक्ष्मता का परीक्षण करने के लिए उत्सुक होंगे।

विशेष रूप से, दोनों टीमों ने आखिरी बार 2015 में महिला जूनियर एशिया कप के दौरान हॉर्न बजाया था और यह भारत था जो 9-1 से जीत के साथ विजयी हुआ था।

दोनों टीमों की ताकत को देखते हुए भारतीय निश्चित रूप से प्रबल दावेदार के रूप में शुरुआत करेंगे।

मलेशिया के बाद, भारत मंगलवार को कोरिया से भिड़ेगा, उसके बाद 8 जून को चीनी ताइपे के खिलाफ उनका अंतिम पूल गेम होगा

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *