भाजपा सरकार ने महापुरूषों को सम्मान देने का काम किया: कृष्ण पंवार

राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार ने दिया गुरु रविदास जयंती का निमंत्रण

एस• के• मित्तल 
सफीदों,         जन उत्थान रैली एवं गुरु रविदास जयंती का निमंत्रण देने के लिए राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार शनिवार को सफीदों शहर स्थित भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट विजयपाल सिंह के कार्यालय आहलुवालिया भवन पहुंचे। इस मौके पर एडवोकेट विजयपाल सिंह व कार्यकत्र्ताओं ने राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार का जोरदार अभिनंदन किया।
अपने संबोधन में सांसद कृष्ण पंवार ने कहा कि जनता व पार्टी कार्यकर्ता ज्यादा से ज्यादा तादाद में पहले तो 29 जनवरी को गोहाना में होने वाली जन उत्थान रैली जिसे देश के गृहमंत्री अमित शाह संबोधित करेंंगे में पहुंचे। उसके बाद 3 फरवरी को नरवाना में मनाई जा रही प्रदेश स्तरीय गुरु रविदास जयंती समारोह में पहुंचे जिसे प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल संबोधित करेंगे। सांसद ने कहा कि जब से परदेस में भाजपा की सरकार बनी है तब से सभी महापुरुषों के जन्मोत्सव कार्यक्रम सरकारी तौर पर प्रदेश स्तर पर मनाए जा रहे हैं। प्रदेश की मनोहर लाल सरकार हरियाणा एक-हरियाणीं एक के नारे के तहत हर महापुरूष को मान-सम्मान दे रही है।
उन्होंने बताया कि गुरु रविदास जन्मोत्सव नरवाना के अलावा गुरुग्राम व युमनानगर में भी मनाया जाएगा। अपने संबोधन में प्रदेश प्रवक्ता एडवोकट विजयपाल सिंह ने कहा कि सफीदों विधानसभा की जनता पार्टी के किसी भी कार्यक्रम या समारोह को कामयाब बनाने में पीछे नहीं रहती। इसी कड़ी में इस इलाके की जनता 29 जनवरी की गोहाना जन उत्थान रैली और 3 फरवरी को नरवाना में आयोजित गुरु रविदास जयंती को भी रिकार्डतोड़ संख्या में पहुंचेगी। इन दोनों कार्यक्रमों के लिए व्यापक प्रबंध व तैयारियां की गई हैं।
इस मौके पर नगरपालिका चेयरपर्सन प्रतिनिधि संजय बिट्टा, डा. सुरेश मुआना, दलबीर सिंह, सतबीर सिंह, मा. रमेश, योगेश चोपड़ा, गीता बिटानी, चंद्रपाल कारखाना, सुनील बाल्मीकि, अजय माहला, शिवधन हाट, डा. संदीप कुमार, कालू रोढ़ और रणबीर बिटानी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *