भाजपा विकास के नाम पर जीतेगी आदमपुर उपचुनाव: हिसार में मंत्री कमल गुप्ता का दावा; भव्य बिश्नोई के लिए जारी किया पोस्टर

हरियाणा के हिसार जिले में शहरी निकाय मंत्री डा. कमल गुप्ता ने कहा कि भाजपा आदमपुर का उपचुनाव विकास के नारे के साथ जितेगी। दावा किया कि पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई ने सरकार से हलके के विकास के लिए 800 करोड़ रुपए मंजूर कराए हैं। इस दौरान कमल गुप्ता ने ‘आदमपुर की है पहचान भव्य बिश्नोई-कमल निशान’ का नारा, पोस्टर जारी किया।

करनाल सड़क हादसे में युवक की मौत: राजमिस्त्री का काम करता था जीवन, काम से लौटते वक्त ट्रैक्टर टाली के साथ हुआ हादसा

भाजपा जिला कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री डॉ कमल गुप्ता बीते वर्षों में आदमपुर हलके में विकास कार्य न होने पर कुलदीप बिश्नोई का बचाव करते नजर आए। वहीं आदमपुर के पिछड़ेपन के लिए कांग्रेस पार्टी को दोषी ठहरा दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने आदमपुर हलके के साथ भेदभाव किया है। हुड्डा सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान यहां कोई विकास कार्य नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री ने कुलदीप बिश्नोई की मांग पर अलग-अलग मदों के लिए 800 करोड़ रुपए जारी किए हैं। वे हरियाणा व हिसार जिले के विकास के बारे में बताने लगे। लेकिन आदमपुर हलके के बारे में बता न सके उन्होंने इतना ही कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने सरकार से 800 करोड़ रुपए मंजूर करवाए हैं, जिससे हलके में विकास होगा।

करनाल कोर्ट परिसर में व्यक्ति की मौत: केस में गवाही देने आया था; पुलिस को हार्ट अटैक का शक, पोस्टमार्टम से खुलासा

डॉ कमल गुप्ता ने एक सवाल के जवाब में कहा कि कुलदीप अब भाजपा में शामिल हो चुके हैं। आदमपुर हलके की दुर्दशा के लिए कांग्रेस पार्टी ही जिम्मेदार है। इस दौरान मंत्री कई सवालों का जवाब नहीं दे पाए।

 

खबरें और भी हैं…

.CHB मकानों में ठेका खोलना पड़ा भारी: तुरंत ठेका बंद करने के आदेश; अलॉटमेंट कैंसिल करने की चेतावनी जारी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!