ब्लाक समिति सदस्य के लिए 19, सरपंच के लिए 12 तो पंच के लिए आए 13 नामांकन

 

 

एस• के• मित्तल   

सफीदों, पंचायती राज चुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग द्वारा जारी किए गए कार्यक्रम के मद्देनजर सोमवार को नामांकन के तीसरे दिन ब्लाक समिति सदस्य के लिए 19, सरपंच के लिए 12 तो पंच के लिए 13 उम्मीदवार ने अपने-अपने नामांकन दाखिल किए। ब्लाक समिति सदस्य के लिए सोमवार को उपमंडल के सबसे बड़े गांव मुआना से सोहनु, सुनील कुमार व तारा रानी, सिंघाना गांव से संजय सिंह, जयपुर गांव से रीना, डिडवाड़ा गांव से प्रीति, निमनाबाद गांव से गुरविंद्र सिंह, भुसलाना गांव से मनीषा, खातला गांव से मोनिका, बसीना गांव से

करनाल कोर्ट परिसर में व्यक्ति की मौत: केस में गवाही देने आया था; पुलिस को हार्ट अटैक का शक, पोस्टमार्टम से खुलासा

राहुल कुमार, करसिंधू गांव से रोशनी देवी, बहादुरगढ़ गांव से मदन, सिल्लाखेड़ी गांव से सोनू व संदीप, सिंघपुरा गांव से सुरेश कुमार, कारखाना गांव से विनटू कुमार, हरिगढ़ गांव से मनदीप व मनोज तथा ऐंचरा कलां गांव से विनोद कुमार ने अपने-अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। वहीं सरपंच पद के लिए गांव अंटा से 2, बहादुरपुर से 2, बडौद से 1, कुरड़ से 1, करसिंधू से 2, मलार से 2, मलिकपुर से 1 तथा सरनाखेड़ी से 1 उम्मीदवार ने अपने-अपने पर्चे दाखिल किए। इसके अलावा पंच पद हेतू गांव छाप्पर से 1, डिडवाड़ा से 1, हरिगढ़ से 2, कुरड़ से 1, करसिंधू से 1, खेड़ा खेमावती से 3, मलार से 1, पाजू कलां से 1, रोहढ़ से 1 व रामपुरा गांव से 1 उम्मीदवार ने पर्चा दाखिल किया।

रोहतक में चाकू के बल पर लूट: ग्राहकों से पैसे लेकर आ रहे कारिंदे का रास्ता रोककर 50 हजार लूटे

इसी तरह पिल्लूखेड़ा खण्ड में 14 ग्राम पंचायतों के सरपंच पद के लिए कुल 22 नामांकन प्राप्त हुए जबकि 11 गांव के विभिन्न वार्डों के पंच पदों के लिए 16 ने अपना नामांकन दाखिल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!