ब्रॉडकॉम वीएमवेयर हासिल करने के लिए बातचीत कर रहा है

ब्रॉडकॉम VMWare खरीदने के लिए बातचीत कर रहा है

चिपमेकर ब्रॉडकॉम इंक क्लाउड सेवा प्रदाता वीएमवेयर इंक का अधिग्रहण करने के लिए बातचीत कर रहा है, इस मामले से परिचित लोगों ने रायटर को बताया।

  • रॉयटर्स
  • आखरी अपडेट:23 मई 2022, 12:30 IST
  • पर हमें का पालन करें:

(रायटर) -चिपमेकर ब्रॉडकॉम इंक क्लाउड सेवा प्रदाता वीएमवेयर इंक का अधिग्रहण करने के लिए बातचीत कर रहा है, इस मामले से परिचित लोगों ने रायटर को बताया।

सूत्रों ने कहा कि ब्रॉडकॉम और वीएमवेयर के बीच बातचीत चल रही है और एक सौदा आसन्न नहीं है। चर्चा के तहत सौदे की शर्तों को नहीं सीखा जा सका।

पिछले चार वर्षों में सीए टेक्नोलॉजीज के $ 18.9 बिलियन के अधिग्रहण और सिमेंटेक कॉर्प के सुरक्षा डिवीजन की $ 10.7 बिलियन की खरीद के बाद, अधिग्रहण ब्रॉडकॉम के व्यवसाय को सेमीकंडक्टर्स से दूर और एंटरप्राइज़ सॉफ़्टवेयर में विविधता प्रदान करेगा।

यह भी पढ़ें: Xiaomi पार्टनर्स कैमरा मेकर Leica के साथ, जुलाई में Leica-ब्रांडेड कैमरा वाला पहला स्मार्टफोन

ब्लूमबर्ग न्यूज ने सबसे पहले रविवार देर रात इस सौदे की सूचना दी। ब्रॉडकॉम और वीएमवेयर ने टिप्पणी के लिए रॉयटर्स के अनुरोधों का तुरंत जवाब नहीं दिया। शुक्रवार के बाजार बंद होने तक, VMware का बाजार पूंजीकरण $40.3 बिलियन था।

Refinitiv डेटा के अनुसार, पिछले साल Dell Technologies Inc ने अपने शेयरधारकों को VMWare से बाहर कर दिया था, जिसके परिणामस्वरूप माइकल डेल VMware का सबसे बड़ा निवेशक है।

निजी इक्विटी फर्म सिल्वर लेक, जिसने पहले ब्रॉडकॉम में निवेश किया है, VMware की 10% हिस्सेदारी के साथ दूसरी सबसे बड़ी शेयरधारक है, Refinitiv डेटा दिखाता है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!