ब्राह्मण समाज ने जयंती कार्यक्रम को लेकर दिया निमंत्रण

एस• के • मित्तल 
सफीदों,       ब्राह्मण समाज पानीपत द्वारा आगामी 7 अगस्त को काला अम्ब पानीपत में मनाई जाने वाली 1761 के संग्राम में शहीद हुए वीर ब्राह्मण योद्धाओं की जयंती को लेकर सोमवार को आयोजक संस्था के प्रतिनिधियों की एक टीम सफीदों पहुंची। इस जयंती का निमंत्रण देने के लिए इसराना ब्राहमण समाज के प्रधान रामचंद्र शर्मा नगर की नई अनाज मंडी में पहुंचे और लोगों को इस समारोह में आने का निमंत्रण दिया।
रामचंद्र शर्मा ने बताया कि उत्तर भारत में पहली बार 7 अगस्त को पानीपत के काला अम्ब में 1761 की लड़ाई में महान नायक हिंदू ब्राह्मण योद्धा विश्वासराव पेशवा व सदाशिव राव भाऊ की जयंती बड़ी ही धूमधाम से मनाई जा रही है। इस जयंती में पूरे उत्तर भारत से बहुत बड़ी संख्या में 36 बिरादरी के लोग भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि इस समारोह की अध्यक्षता हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा करेंगे। समारोह में बतौर मुख्यातिथि ब्रह्मचारी सतपाल महाराज हरिद्वार व महामंडलेश्वर विकास दास महाराज शिरकत करेंगे। वहीं सम्मानित अतिथि नारनौंद के विधायक रामकुमार गौत्तम, आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद, राई के विधायक मोहन शर्मा बिडौली व बीजेपी नेता शशिकांत कौशिक होंगे।
उन्होंने कहा कि यह समारोह केवल ब्राह्मण समाज का ही नहीं अपितु 36 बिरादरी का सामाजिक कार्यक्रम है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे ज्यादा से ज्यादा तादाद में इस समारोह में शिरकत करें। इस मौके पर धर्मवीर अत्री शेरा, ओम प्रकाश अत्री, महिपाल भारद्वाज, रामधन भारद्वाज, राजेंद्र शर्मा, संजीव शर्मा, सुल्तान शर्मा, धर्मेंद्र शर्मा व पवन शर्मा मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *