बॉक्सर लक्ष्मी का भिवानी में जोरदार स्वागत: जूनियर गर्ल्स नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड; गाजे बाजे के साथ पहुंची घर

मणिपुर में बॉक्सिंग फाउंडेशन ऑफ इंडिया की ओर से आयोजित 5वीं जूनियर गर्ल्स नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में 46 किलो भार वर्ग में हरियाणा के भिवानी की लक्ष्मी ने गोल्ड मेडल जीता। शुक्रवार को लक्ष्मी का जोरदार स्वागत किया गया। उनको खुली जीप में बैठाकर गाजे बाजे के साथ राजीव कालोनी में निवास स्थान पर लाया गया।

छात्राओं को कानूनी अधिकारों पर किया जागरूक: भिवानी में बोली रेणु भाटिया- लड़कियों को कोई घूर तक नहीं सकता

खिलाड़ी लक्ष्मी के कोच अनिल चहल ने कहा कि सरकार सरकार की पदक लाओ पद पाओ की नीति बहुत ही अच्छी व सराहनीय है, लेकिन सरकार को यह भी चाहिए कि खिलाड़ियों की डाइट के लिए जो रुपये उन्हें दिये जाते हैं उनमें इजाफा हो क्योंकि आज दूध, पनीर के दाम ऊंचे हैं। खिलाड़ी इतने कम रुपयों में वे चीजें नहीं खरीद सकते हैं। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी सिंह ने बेहतर प्रदर्शन करके अपने मुकाम हो हासिल किया है।

एडवोकेट कुलदीप शर्मा, एडवोकेट शंकर, एडवोकेट मनोज, एडवोकेट सुरेंद्र, एंटी रेबीज मैन योगेश ढिकाव ने संयुक्त रूप से कहा कि आने वाले समय में हम चाहते हैं कि बॉक्सर लक्ष्मी भारत देश के लिए ओलिंपिक गोल्ड पदक हासिल करें, ताकि हमारे भारत देश के साथ-साथ हमारे भिवानी शहर का भी नाम ऊंचा हो। बॉक्सर लक्ष्मी ने अपनी इस जीत का श्रेय अपने माता-पिता व कोच अनिल चहल को दिया।

 

खबरें और भी हैं…

.कुरुक्षेत्र में रिश्वतखोर SI गिरफ्तार: मुकदमा रद करने की एवज में लिए थे 40 हजार; विजिलेंस ने रंगे हाथ पकड़ा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *