बीजीएमआई मेकर क्राफ्टन ने रोड टू वेलोर: एम्पायर्स इन इंडिया विथ हिंदी सपोर्ट: ऑल डिटेल्स लॉन्च किया

 

Krafton का नवीनतम रीयल-टाइम PvP रणनीति गेम यहां है। (छवि: क्राफ्टन / गूगल प्ले)

ड्रीमोशन और क्राफ्टन, बीजीएमआई के निर्माता ने रोड टू वेलोर: एम्पायर्स-भारत में अपना नवीनतम मोबाइल टाइटल जारी किया है- एंड्रॉइड और आईओएस दोनों उपकरणों के लिए।

लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) के निर्माता क्राफ्टन और ड्रीमोशन ने रोड टू वेलोर: एम्पायर्स-भारत में उनका नवीनतम मोबाइल शीर्षक- एंड्रॉइड और आईओएस दोनों उपकरणों के लिए जारी किया है। भारतीय गेमिंग समुदाय की जरूरतों को पूरा करने के लिए हिंदी भाषा समर्थन और भारत-विशिष्ट सामग्री जैसी कुछ दर्जी सुविधाओं को भी जोड़ा गया है।

लिवरपूल बनाम रियल मैड्रिड हाइलाइट्स: बेंजेमा के लक्ष्य ने आरएमए को अगले दौर में जाने में मदद की, कुल मिलाकर 6-2 से जीत हासिल की, एलआईवी का सफाया

23 फरवरी से शुरू हुए प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए 2.5 लाख से अधिक लोगों ने साइन अप किया। लॉन्च ऑफर के तहत ऐप डाउनलोड करने वाले गेमर्स को स्पेशल रिवार्ड्स मिलेंगे।

रोड टू वेलोर: एम्पायर्स क्राफ्टन का पहला कैजुअल आर हैवास्तविक समय PvP रणनीति भारत के लिए खेल जिसमें खिलाड़ी मिशन पर जा सकते हैं, सेनाओं को इकट्ठा कर सकते हैं और पौराणिक सैनिकों और योद्धाओं के साथ युद्ध में शामिल हो सकते हैं। गेम में दोस्तों के साथ खेलने के लिए व्यक्तिगत गेम रूम और हिंदी यूजर इंटरफेस जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं। Krafton का दावा है कि इस गेम को खासतौर पर भारत में गेमिंग कम्युनिटी के लिए डिजाइन किया गया है। इसके अलावा, क्राफ्टन जल्द ही और अधिक क्षेत्रीय भाषाओं को शामिल करने की योजना बना रहा है। एक्सक्लूसिव उपहारों के साथ एक नया स्टार्टर पैक भी गेम में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 29 रुपये है।

फतेहाबाद में दूल्हे की डंडों से धुनाई: शादी में आए बिन बुलाए मेहमान को टोका था; अग्रोहा मेडिकल रेफर, 10 पर FIR

“हम रोड टू वेलोर: एम्पायर्स के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं, हमारा नवीनतम गेम विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए डिज़ाइन किया गया है। स्थानीय रूप से प्रासंगिक सामग्री और नियमित अपडेट के साथ, हमारा उद्देश्य एक व्यापक गेमिंग अनुभव प्रदान करना है जो भारतीय गेमर्स की विविध संस्कृतियों और प्राथमिकताओं के साथ प्रतिध्वनित होता है, ”क्राफ्टन, इंक। इंडिया के सीईओ सीन ह्यूनिल सोहन ने कहा।

उन्होंने कहा, “रोड टू वेलोर: एम्पायर भारतीय बाजार में उच्च गुणवत्ता और आकर्षक गेमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए क्राफ्टन की निरंतर प्रतिबद्धता का प्रतिबिंब है। हम आशा करते हैं कि हमारे उपयोगकर्ता इस खेल का उतना ही आनंद लेंगे जितना हमने इसे बनाने का आनंद लिया क्योंकि वे पौराणिक चरित्रों और ऐतिहासिक सभ्यताओं की दुनिया में तल्लीन थे।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *