बिजली पैंशनर्ज ने एक्सईएन नरेश ढिल्लों का किया अभिनंदन

एक्सईएन नरेश ढिल्लों को मिला था बिजली रत्न अवार्ड

एस• के• मित्तल 
सफीदों,      हरियाणा बिजली पैंशनर्ज एसोसिएशन की एक बैठक नगर के पावर हाउस में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रांतीय महासचिव डीएस भारद्वाज व संचालन प्रधान राजेन्द्र वशिष्ठ ने किया। इस बैठक में पैशनरों ने सफीदों डिवीजन के कार्यकारी अभियंता नरेश ढिल्लों को उन्हे बिजली रत्न अवार्ड मिलने पर सम्मानित किया गया। पैशनरों ने उन्हे शॉल व स्मृति चिन्ह भेंट किया।
बैठक को संबोधत करते हुए डीएस भारद्वाज व राजेन्द्र वशिष्ठ ने कहा कि एक्सईएन बड़े सौम्य व मिलनसार व्यक्तित्व के धनी है। नरेश ढिल्लों को यह पुरस्कार सरकार व निगमों की योजनाओं को सर्वप्रथम लागू करने, 100 प्रतिशत डिफाल्टिंग अमाऊंट की रिकवरी करने, अपने क्षेत्र के अन्तर्गत बिजली सप्लाई सर्वोत्तम जारी रखने, पब्लिक, कर्मचारियों, अधिकारियों के साथ अच्छे सम्बन्ध बनाकर रखने, लोगों, कर्मचारियों एवं पेंशनर्ज को विभागीय लाभ सबसे पहले प्रदान करने के लिए दिया गया है।
अपने संबोधन में एक्सईएन नरेश कुमार ढिल्लों ने इस मान-सम्मान के लिए बिजली पेशनरों का आभार व्यक्त किया। सभी पैंशनर मेरे लिए पिता तुल्य हैं और इनका मैं सदैव आदर करता हूं। मेरा हमेशा प्रयास रहेगा कि वे पैंशनरों की बेहतरी के लिए ज्यादा से ज्यादा कार्य करूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *