बाबा साहेब ने संविधान के रूप में देश को अनमोल धरोहर दी: एसडीएम

 

 

एस• के• मित्तल 

सफीदों, उपमंडल के गांव छाप्पर स्थित गुरु रविदास मंदिर में बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर महापरिनिर्वाण दिवस मनाया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षा आश्रम के संचालक बाबा धनपत दास महाराज ने की। वहीं बतौर मुख्यातिथि एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने शिरकत की।

रक्तदान करके किसी की अनमोल जिंदगी बचाई जा सकती है: सत्यवान मान

इस अवसर पर भाजपा म्मंडलाध्यक्ष हरीश शर्मा विशेष रूप से मौजूद थे। इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने बाबा साहेब के चित्र पर पुष्प अर्पित करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई। अपने संबोधन में एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने कहा कि आज हम जो कुछ भी हैं वो सब डा. भीमराव अंबेडकर की वजह से हैं। बच्चों को अच्छी शिक्षा देने से ही देश और समाज का भविष्य उज्ज्वल हो सकता है और यहीं बाबा साहेब का सपना भी था।

एलोन मस्क के ट्विटर पर छंटनी के दौरान कथित तौर पर महिलाओं को निशाना बनाने का मुकदमा चला

संपूर्ण समाज के उत्थान एवं लोकतांत्रिक चेतना को समर्पित बाबा साहब का जीवन हम सभी के लिए महान प्रेरणा है। बाबा साहेब के एकता, भाईचारे और सद्भाव के महान विचार हमें सदैव प्रेरणा देते रहेंगे। आखिरी पायदान पर खड़े व्यक्ति को मुख्यधारा में जोडऩे के बाबा साहब के प्रयास सराहनीय व अनुकरणीय हैं। आश्रम संचालक धनपत दास महाराज ने आए हुए अतिथियों का अभिनंदन किया।

सांस अभियान: 5 वर्ष की उम्र के बच्चों की हर साल होने वाली मृत्यु में निमोनिया सबसे बड़ा कारण, हो जाती हैं 15% मौतें

इस मौके पर मंडलाध्यक्ष हरीश शर्मा, ईश्वर सैनी, सतपाल ग्रोवर, धर्मबीर भुक्कल, डा. अनिल रंगा, एडवोकेट देशराज सराहा, डा. सूरजभान पिल्लूखेड़ा, नीलम देवी, हवा सिंह व राजेश सिंघाना मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *